Divorce nahi hoga!!

Both of them took blessings of the elders.. 'Oh my mata,humari tia kya ghoonghat mein hi rahegi' said pinky trying to raise her duppatta.... Dadi said' iski koi zaroorat nahi,ghar jakar khol lena.... Pinky felt a little suspicious as it is unlike of her mummyji..but she kept silent as no one questions  Kalyaani Oberoi's orders..

They reached oberoi mansion.......and performed the rituals...and now it was time for the ritual of "mu dikhayi " Shivaay was tensed..and dadi could tell it by his expressions....

D- billu, tere pasine kyu chutt rahe hain..
S-kuch......kuch nahi....kya hoga ..
Om- kya hoga? Tu ye kyun bol raha hain .... Dadi ne toh nahi  poocha ke kya hua??

S-oh sorry....maine thik se suna nahi....
Rudra- bhaiyya aaj kal aapka dhyan kahan hain... Shaadi se pehle khoye khoye the, shaadi ke waqt bhi kuch soch rahe the ab shaadi ke baad bhi....kahi aap ka dhyan reiki lene to nahi gaya...to which omru laughs.....and shivaay glares at them...
D-ye sab baate choro... Bahu ka ghoonghat to uthao....

Pinky-mummyji aap hi uthaiyye...aap to dadi saas ban chuki hain....dadi nods and goes near the bride....she raises the ghoonghat.....all are shocked......
It was annika....Everyone was shocked..whereas dadi was immensely happy...she ordered janvi and pinky to bring the pooja thali... They reluctantly did what they were told...

Om- what r u doing here annika?
Rudra- Waah didi aapne toh hume surprise hi kar diya....
Tej- kya hua annika tumse kuch
poocha ja raha hai...
Shakti- ha jawab do....
Annika was crying vigorously and she was trembling with fear...no one understood her
pain, her situation except dadi...she quickly defended annika.....
D-shut up..... Sab log chup ho jayo....bechaari se kitne sawaal poochoge....

In meantime janvi and pinky arrived with  the thali and dadi welcomed them..... 'I know sab ke mann mein sawaal hai ke annika tia ke jagah kaise aayi...said shivaay .Tia shaadi chodh kar bhaag gayi....mujhe ye letter dekar ...and he showed the letter  to the family members....all r shocked not knowing what to do....
Om- par tune annika se shaadi karli... Tu sab ko aakar bata sakta tha ye baat....
S-main kya karta, family ki reputation,press media sab ke saamne....
D-sab ke saamne kya, billu tune annika se zabardasti toh nahi ki na....

Shivaay lowered his eyes at this question....all of them understood that something has happened....
D- yani tune kuch aisa kia hai jise  batane mein tujhe sharm aarahi hain....billu maine tujhe kuch poocha hai.....answer me...
S- actually.....
And he starts telling them.......
FB starts....

'Annika, marry me??....said shivaay....
Annika- main.....apse....
....shaadi???
She was hesitating not because she was afraid of accepting her emotions but because she didn't saw passion or care in his eyes.... She saw  rage and annoyance as if he was not willing but forced  to marry.....her....

'Annika, annika, called shivaay waking her up from her thoughts.....
Annika- par apse main......shaadi....kaise???
Shivaay- don't worry, main tumhe kal divorce de dunga....sirf tum aaj mere saath mandap  mein baithke saare rituals kar lena....
Annika was standing still, for seconds she couldn't move..... The man she loved was using her as a weapon to save his family name.....He would marry her but only for one day..... It's impossible she thought.... (guys you all know annika's character, she is hell strong....she will not at all accept anything wrong).....
Annika- I can't marry u.....main kisi aise person se shaadi karungi jo mujhe paagalo ki tarah pyaar kare, jiski duniya mere ird-gird ghume....jiske liye main smile karun....aur jiske liye main no.1 banu...jiske saath mein baarish  mein bheeg saku....na ki usse jo mujhse shaadi kar raha sirf apne family name ko bachane ke liye.....

This made shivaay more than angry....he held her hand tightly and landed her on the ground....
S- maine tumhe poocha nahi, bataya hain annika!!
A- maine bhi aapse poocha nahi bataya hai....

Shivaay was fuming..not knowing what will be the consequences....He grabbed her by her hair and pulled her up...she was in immense pain...she was about to scream but he placed his hands over her mouth......
S- main jo keh raha hu vo karo warna ......
A-warna kya??kya karlenge aap...???

S- main kya kar sakta hu uska tumhe koi andaza nahi hain...
Sahil kahan hai iss waqt??
A- ghar mein kyun?? Sahil ke baare mein kyun pooch rahe hain???
S- huh! ghar mein...r u sure??
And takes out his phone and plays a video...(as in the serial guys)...sahil sitting in a car having chocolate....
A- sahil...ye yahaan.....aap kya karne wale hain.....please use chodh dijiye....
S- shaadi karo....then I'll leave him....
A- u r so cheap....
S- well, u too...(thinking about daksh's incident)...
FB ends....

Om- u blackmailed her so that she marries u.... How could u shivaay???
Ru- bhaiyya, sahil ko beech mein kyun laye app and he starts crying...
Shakti- chi ! Shivaay....
Tej- we didn't expected this  from u...
Pinky slapped him and janvi said' family ki respect bachane ke liye ek ladki ki zindagi barbaad kar diya'......

All this while, shivaay was silent...because somewhere he knew he did wrong....

Dadi came forward and said....'billu tune jo kiya uspe mujhe garv hai par jis tarah se kiya wo galat tha.....main khud chahti thi ki tum dono mein ishqbaazi ho....par main galat thi.... Tu toh uski izzat tak nahi kar sakta, ishq kya karega..With this statement made shivaay's heart pierce....he didn't know why????' Tune aaj sabit kar diya ki tujhme dil naam ki koi cheez hi nahi hain...continued dadi...aur shaadi ko mazak samjha hain...ki kal shaadi ki aur aaj divorce de diya....Ek baat meri sab kan kholke sunlo, divorce nahi hoga!!

Hey guys actually I'm not liking the current track of ishqbaaz.. Everybody is misunderstanding annika... That's why in my ff    the family members are supporting her..
And please vote and comment..

Precap- dadi advices annika but on what???wait for the next part.....