Dadi's advice

Dadi went to annika.....'Sorry puttar' holding her hands...tere saath jo billu ne kiya, wo galat tha, par jo uss rab ne kiya wo sahi.....shivaay and annika looked at each other and they share an eyelock....oh jaana(sad version ) plays........

Annika stopped crying..she wiped her tears...She is strong,independent.... and understanding...
"Annika puttar, tu mere saath  chal...said dadi with concern.
Annika went with dadi....she took her to her room and locked the door.....

D- maine tujhse ye ummeed nahi ki thi....and slapped annika lightly on her cheek...."Kisse bhaag rahi hai puttar.....billu se ya apne dil se.....tu uski patni hai....tera haq banta hai uspar.....aur tu chupchap jo wo keh raha hai wo sunti jaa rahi hai....

A- par dadi, wo toh unhone sahil ko maar dalne ki dhamki di..
..isiliye maine unse shaadi ki
D- pata hai puttar, par wo jo aab kar raha hain.....tujhe divorce dena chahta hain....aur tu kuch nahi kehrahi....
Annika broke down and sat on the floor....she cried letting her emotions flow....
D- tu kamzor nahi hai jo ro rahi hai....chal uthja....
And dadi made her stand......
"Chal mere saath..."said dadi...
Dadi took her to shivaay's room...
They opened the door and were shocked...Tia was resting her head on shivaay's chest....
"Billu, shouted dadi...ye yahaan kya kar  rahi hain.....jiske liye majboori mein tujhe annika se shaadi karni pari use tu gale laga raha hain.....
Shivaay said" dadi wo.....
And tells her everything....how tia got kidnapped by his business rivals and how the O'bros saved tia.....dadi heard everything.....annika seeing them together ran away hiding her face..this was unnoticed by shivaay as she was standing outside the door..
However dadi noticed this....she quickly went in search of annika.....she could find her nowhere....
At last she was found, in the room in which she used to work...
D- pata hai puttar maine aur tere dadaji ne bhi ishq kiya tha...
Hearing this annika turned around....
D- haan..puttar.....hum dono ek mandir mein mile the.....phir ishq  ho gaya....mere papa ne sab dekh liya.....
A- aur phir....????
D- phir...phir  kya?? main mu chuppa kar bhagi nahi....tere dadaji ka haath kash ke pakad liya......
And annika understood what dadi meant....

Precap- daksh's entry....
Plz guys vote for me and don't forget to drop ur precious comments.....