Part 11

407 37 135
                                    

Bandana went behind Digvijay. He stopped near an beautiful fountain.

"Shitt.. " He cursed himself.

"It's ok.. Ho jata hai. " Bandana said.

"Pata nai kyu chillaya main.. Aaj subah bhi maine.. " He took a pause. "Pata nai kya soch rahi hogi mere bareme.. "

Bandana remembered the scene where Digvijay caught Nivi from back.

"Maine uss baat ke liye bhi maafi nai mangi usse.. Damn yr. " Digvijay said.

"Toh ab kya karenge aap..? " Bandana asked.

"Ab wo maafi mangega.. " Aarushi came there.

"Maafi..? Itni si baat ke liye..? " Bandana asked.

"Kya itni si baat..?? Bahot badi baat hai. " Aarushi said.

"Agar mere sath aisa hua hota toh main aisa react nai hoti jaise Nivi react hui.. " Bandana said.

Aarushi became angry on her.

"Fark hai Bandana.. " Aaru suddenly shouted. "Tum me aur Nivi me farq hai.. Uska aur dada ka rishta alag hai.. Uska naraj hona jayaz hai.. Aaj subah hi un dono ki shadi tay hui aur aaj hi aise aawaj chadha ke dada ne usse baat ki.. This is wrong.. "

Bandana became quiet. Digvijay nodded.

"Thik hai.. Main usse maafi mangta hoon.. " Digvijay said.

******

"Nivi.. Chhod do na yr.. Tum janti ho na wo kaisa hai .? " Amit said.

Nivi was crying loudly.

"Nivi.. " Amit again said.

Digvijay came there. He was about to step in room when he heard Amit's voice.

"Main toh bas cricket khelne ke liye bula rahi thi.. Itna rude banane ki kya jaroorat thi ? " She cried & hugged Amit.

Digvijay saw this. He became freezed fr a second. But then he turned back & left.

Randhir & Aarushi saw him.

"Dada.. Itni jaldi baat ho gyi..? Jaroor tumne baat hi nai ki.. " Aarushi said.

"Nai ki maine baat.. Lagta hai use samjhane ke liye bahot se log hai.. Meri jaroorat nai hai.. " Digvijay shouted.

Aarushi became confused but Randhir understood everything.

"Aaru.. Abhi jane do use.. " He whispered.

Digvijay went from there. A servent came & bowed in front of Aarushi.

"Rajasaheb ne sabko shastra pooja ke liye bulaya hai. " He said.

"Aate hai. " Aarushi said.

He again bowed & went from there.

*****

Everyone gathered in a room where shastra (weapons) were kept. Aarushi took very much time to became ready. So did Sara , Sameeksha. Bandana was in her normal attire.

Digvijay was still disturbed. Sumedh & Abhishek were cleaning their respective swords & other weapons.

"Digvijay Raje.. Aapki talwar kaha hai..? " Vijayrao asked.

Digvijay came in reality.

"Wo main.. Main bhool gya.. " He confessed.

"Aap bina talwar ki shastra pooja karenge ? Dhyan kaha hai aapka..? " Vijayrao became angry.

The Royal Cousins Where stories live. Discover now