Part 40

311 39 48
                                    

Amit looked out from car's window. Cool morning breeze made it's way in as he opened window. Nivi got goosebumps.

"Thand badh rahi hai.. " She said.

"Pune ja rahe hai.. Thand toh hogi hi. " Amit replied.

"Oh god.. Har saal meri skin kharab hoti hai waha ke thand se.. Kash me purane jamane ki koi Raani hoti.. Wo log har weather me alag alag jagah jake rehte the.. " Nivi wished.

Amit laughed.

"Abhi ki Rani ban jao.. Aur phir ghumti rehna.. " Amit said.

Nivi turned towards him. He looked in her eyes. She leaned near him & seductively brushed her fingers on his jawline.

"Par mujhe sirf Rani nai banana.. Maharani banana hai.. " She whispered in his ear.

"Exactly.. Usi liye tumhe Digvijay se shadi karni padegi.. Wahi tumhe Maharani bana sakta hai. " Amit made himself away from her.

"Nahi.. Wo toh sirf Rani bana sakta hai.. Maharani toh tumhari biwi banegi.. Bade bete ki biwi.. Jo Raja banega.. " She said.

"And why on this earth do u think that I will be the king..? " Amit asked.

"Kyu ki tum bade bete ho.. Yeh unhe manana hi padega.. Chahe kuch bhi ho jaye.. " Nivi said.

"Nivi apni jid chhod do.. Jin logone mujhe paida hote hi kachre ki tarah apni jindagi se ukhad ke fenk diya wo log mujhe Raja banayenge..? Ghar ka beta bolenge..? Impossible.. Aur agar bola bhi toh bhi mujhe nai chahiye yeh sab.. " Amit said with a tinge of anger.

"Tum abhi gusse me ho.. Par apna haq chhodna sahi nai hai yeh tum samajh jaoge ek din.. " Nivi said.

Amit just sighed & continued looking out.

*******

"Aarushi.. Utho. " Digvijay banged door of Aarushi's room.

"Wo aaj bhi late hone wali hai. " Sumedh chuckled.

Digvijay sighed & gave up on Aarushi.

"Waise Abhishek ko kya hua hai Dada..? " Sumedh asked.

Digvijay remembered what Abhishek had said to him.

"Zatke aa rahe hai use.. " Digvijay said.

Sumedh made a face. Digvijay told him everything.

"Dada.. Jane do na.. Uske tumhe sunane se kaha tum affect ho rahe ho.? Leave him.. Ho jayega normal. " Sumedh said.

"Maine kuch galat nai kiya tha.. Sahi kaha tha.. Usko agar koi aur dekh leta toh waha.? " Digvijay asked.

"Jane do.. Waise bhi Amit nai hai toh tumhe hi Address karna hai students ne.? " Sumedh asked.

Digvijay smiled looking towards him.

"Abhi tak waise official statement nai aya hai.. Par sabne mujhse baat ki hai.. " He told.

"Congrats bro.. Ab hum garv se tumhe dekhenge.. Itne sare logoke samne speech dete hue.. " Sumedh hugged him.

"I knw.. Thanks.. Maine speech bhi tayyar ki hai.. Bas ab kuch galat na ho.. " Digvijay prayed.

Sumedh's phone ranged.

"Hi sweetheart.. " Sumedh said.

"Listen.. Nivi wapis aa rahi hai.. " Sameeksha told.

"Wow.. That's a good news. " Sumedh said.

"Par wo akeli nai aa rahi.. Amit hai uske sath.. Wo wapis aa raha hai. " Sameeksha said.

Sumedh suddenly became serious. He looked towards Digvijay who was revising his speech.

"Fuck. " He cursed.

"Nivi ne phone kar ke bataya.. Amit ko leke aa rahi hai wo.. Amit direct Hostel pe jayega.. " she said.

"Ok.. Dekhta hoon ab. " Sumedh said.

"Digvijay ko samjhane ki koshish karo.. " Sameeksha suggested.

"Yeah.. Dekhta hoon.. Bye. " Sumedh hung up the call.

"Kya hua..? Kaun tha.? " Digvijay asked.

"Wo.. Sameeksha ka phone tha.. Wo bata rahi thi ki Nivi vahini.. " Sumedh stopped. "I mean.. Nivi wapis aa rahi hai.. "

Digvijay didn't reacted and looked away.

"Aur.. Uske sath Amit bhi aa raha hai.. " Sumedh suddenly told.

Digvijay stopped reading. He became freezed. Sumedh saw the anger in his eyes.

"Dada.. Jane do na .. Tum dil pe mat lagana.  " Sumedh was saying when Digvijay angrily threw the paper away & went.

********

"Hello.. Aarushi speaking.. " Aarushi said in sleepy voice.

"Baisaheb uthi nai abhi tak.? " She heard Nivi's voice on phone.

"Nivi .? " Aarushi suddenly shouted & stood up on bed.

"Guess what. " Nivi said.

"What.? " Aarushi asked.

"Main wapis aa rahi hoon.. Pohchne hi wali hoon.. " Nivi replied.

Aarushi became very happy after listening.

"Oh Nivi finally tum aa rahi ho.. Main sab thik kar doongi I promise.. " Aarushi said in excitement.

"Aur bhi koi hai mere sath.. " Nivi said.

"Wait.. Don't tell me.. Amit.. Amit hai tumhare sath..? " Aarushi asked.

"Haan.. Amit hai.. Wo bhi aa raha hai.. Le aa rahi hoon main use.. " Nivi answered in same excitement.

Aarushi was on cloud nine. She called Randhir.

"Randhir.. Jo hum chahte the wo ho raha hai.. Sab sath honge.. Amit aur Nivi wapis aa rahe hai.. I am so happy.. Finally sab thik kar payenge hum.. " Aarushi was literally shouting.

Randhir was quiet. She came out of room and saw Digvijay sitting in hall. His eyes were red.

"Kya hua.? " She asked to Randhir.

"Students ko address karne wala tha Digvijay.. Amit nai tha na.. Toh wo bolne wala tha.. Uski speech bhi tayyar thi.. " Randhir told.

"Damn.. Main toh bhool hi gayi.. " Aarushi said.

"Chup ho jao.. Jyada excitement mat dikhao . " Randhir told.

"Yeah.. Ek problem solve hui nai ki dusri samne aa jati hai.. " Aarushi sighed. "Aake milo mujhse. "

"Tum clg aao.. Amit se yahi milna hoga.. " Randhir suggested.

"Ok.. " Aarushi agreed & hung up the call.

"Aarushi kabse utha raha hoon.. Ab uthi ho.? " Digvijay asked.

"Haan.. Late ho gyi hoon.. Abhi clg ke liye niklungi. " Aarushi replied. "Tum chal rahe ho na.? "

"Nahi.. Mera mood nai hai.. " Digvijay said while rubbing his forehead.

Aarushi sat near him.

"Dada kyu itna serious lag rahe ho.? " She asked.

"Kuch bhi toh nai.. Tum jao na clg.. Late ho rahi thi na.? " He said.

"Dada.. Tum bhi chalo na.. Nivi se mil lo ek baar.. " Aarushi said.

"Nai.. Aaj nai aaunga main.. Tum jao. " Digvijay said. He stood up and went in his room.

******


The Royal Cousins Where stories live. Discover now