Part 18

365 41 77
                                    

Sara & Abhishek kept walking through various parts of Palace.

"Abhi.. I feel yeh sab bahot jyada hai.. Matlab.. Itna kaun karta hai... Kab shadi karni hai.. Kab baccha paida karna hai sab unka decision hona chahiye... Kundali dekh ke decide hoga yeh sab..? " She said.

" I knw Sara.. Kabhi kabhi mujhe bhi lagta hai ki bahot jyada hi raha hai.. Par kya kar sakte hai .. " Abhishek said.

"Phir bhi Abhi... Pata nai mere bareme sunkar sab kaise react karenge. " Sara said.

"Woh toh main hamesha sochta hoon.. Upar se tum.. " He stopped.

"Main kya..? " She asked.

"Kuch nai.  " He said.

"Batao Abhi..  Main sunana chahti hoon.. " She said.

"Ajib lag raha hai bolne me par.. Par Aajoba ko iss baat se jaroor problem hogi ki.. Tum hanare community ki nai ho. " He said.

"Toh..? Iss baat se ghar ne tumhare problem hogi ? " She asked.

"Ofc hogi.. Sameeksha ka shayad kuch problem na ho. Par tumhara hoga. " He said.

"Yr.. Ab main kya bolu.. " She said.

"Hame sabko manane me bahot taklif hone wali hai. " Abhishek said.

"Are tum dono.. Idhar aao.. " They heard Amit's voice.

Abhishek became angry & made a face.

"Kya hua ? " Sara asked.

"Wo Abhishek ko Digvijay dhoond raha hai aur mujhe Nivi kaha hai yeh tum batao.. " He said.

"Nivi toh dikhi nai mujhe.. Waha kundali dekhte waqt thi.. Uske baad nai dikhi. " Sara told.

"Tumhe kyu milna hai usse..? " Abhishek asked..

Amit cocked his brow.

"Wo kya hai Na Rajkumar.. Aadat se majboor hoon... Nivi aas pas hone ki aadat hai mujhe... Aur use bhi meri.. Toh shadi ke baad main aapke ghar ki dahej me milne wala hoon.. " Amit said.

Sara started laughing.

"Whatever... But wo mere bhai ki hone wali biwi hai... Yani meri hone wali vahini... Toh tum door hi raho usse ab.. " Abhishek said.

Amit became angry byt didn't answered.

"Main dekh ke aata hoon dada kya keh raha hai..  " Abhishek said & went.

                          *********

Aarushi was still roaming everywhere in shock. She was now disturbed & wanted to talk about it with someone when she saw Randhir. A smile came on her lips.

"Mujhe jab tumhari yaad aati hai tum hamesha kahi aas pas hote ho.. " She said.

"Well.. Hamara pyaar hai hi itna gehra.. " He winked.

"Mere sath chalo.. Mujhe baat karni hai.  " She said.

"Kaho na. " He said.

"Mujhe bahot chinta ho rahi hai Dada ki.. Pata nai.. Mujhe nai lagta ki wo aur Nivi sath me khush rahenge. " She said.

"What ? Aisa kyu ? " He asked.

"Ab dekho na.. Wo dono jyada baat nai kaete ek dusre se . ek dusre ko janane ki koshish bhi nai karte.. Nivi ka poora din Amit ke sath nikal jata hai.  " She said.

"Are wo dono pehle se dost hai.. Itna toh hoga hi. " Randhir said.

"Phir bhi Randhir.. Ajib lagta hai. Dada bhi utna interested nai lagta.  " Aarushi said.

The Royal Cousins Where stories live. Discover now