Randhir furrowed his eyebrows as he saw Aarushi lost in her thoughts while eating her favourite pasta.
"Aaru come on.. Tumhara mood thoda thik ho jaye iss liye maine tumhe yaha laya.. Yeh pasta order kiya.. Ab chhod do na sare khayal.. " Randhir patted on her hand.
"Randhir.. Kitna kuch badal gaya.. 1 mahina ho gaya hai.. Nivi aur dada ki engagement postpone ho gyi.. Sameeksha aur Sumedh ka break up ho gya.. Amit jo gaya hai.. Wapis aya hi nai.. Nivi bhi nai ayi.. Nivi se baat toh ho jati hai.. Par Amit.. Usse toh baat bhi nai hoti.. " Aarushi said.
"Hum kya kar sakte hai.. Jo ho gya wo ho gaya. " Randhir said.
"Par jo hua wo hum rok sakte the.. Hume kuch karna hi nai chahiye tha. " Aarushi regretted. "Aur Bandana bhi gayab ho gyi.. Phone bhi band hai.. Shayad number change kiya.. "
"Aarushi.. Sabko waqt do.. Jab gussa thanda ho jayega tab sab sath aa jayenge. " Randhir said.
"Baki sab ka main maan bhi loon.. Par Amit.. Kitna shant hai.. Mature hai.. Wo kyu aisa kar raha hai..? " Aarushi asked.
"Uske maa ke jane se shock me hoga wo.. " Randhir guessed.
"Kuch bhi ho.. Wo yaha annual day ke preparations aur yaha ki jimmedariya chhod ke aise.. Kuch hajam nai ho raha.. Wo aisa irresponsible behave nai karega.. " Aarushi said.
"Hum yaha baith ke sirf guess kar sakte hai.. Aur kuch nai.. Kuch bhi nai.. So better ki hum sab thik hone ki raah dekhe.. " Randhir said.
"Nahi.. Sab aise hi thik nai hone wala.. Hamehi kuch karna padega.. " Aarushi said.
"Pichle baar bhi hum 'kuch' karne gaye the.. Kya hua..? " Randhir asked.
"Randhir plz.. Ab discourage mat karo. " She replied.
"Are.. Ajib ho.. Abhi toh ro rahi thi.. " Randhir said. " Waise.. Aaj kal mood swings bade hote hai tumhe.. Shld I call a gynaecologist.? " He teased.
Aarushi Widened her mouth.
"Kuch bhi matlab.. " She hit him.
Randhir laughed.
****
Digvijay was sitting in his class. Teacher was writing something on board but he wasn't paying attention.
He remembered that night in palace & it made him more sad. He slowly took out his phone & opened the phonebook. He scrolled down & found the name which he was searching. 'Nivi'.
Memories hit his mind hardly & he banged his head on bag.
Flashback.
3 weeks ago.
"Thik hai Nivi.. I understand.. Par ab sab ho gaya na..? Wapis aao.. Amit ko leke aao par wapas aao. " Digvijay pleaded.
"Main wapas nai ana chahti Digvijay.." Nivi said in low voice.
"What ? Par kyu.? Aisa kya ho gaya.? " He asked.
"Digvijay... I am sry.. Mujhe aisa nai karna chahiye.. Par main samajh gayi hoon.. 10 din ki hamari pehchan ko main shadi ke rishte me nai badal sakti.. Main shadi kar ke aapke ghar me.. Aapki jindagi me adjust nai kar paungi.. Main.. Pyar nai karti aapse.. " Nivi said.
"Nivi.. Kya bol rahi ho ? Tumhe aisa kyu lagta hai ki tum pyar nai karti.. Aur agar nai karti toh ho jayega.. Hum thoda aur time spend karenge sath me toh sab thik ho jayega.. Believe me. " Digvijay said.
"Un 10 dino me kai na kai mujhse bahot badi galati hui hai.. Wo galati aisi hai ki agr humne shadi kar bhi li toh bhi mere man me rahegi wo. " Nivi said mysteriously.
YOU ARE READING
The Royal Cousins
FanfictionCousins. More like siblings from different mothers. Have you ever lived in an orthodox royal family? Authority, riches, relationships...everything is there but where there should be true happens, there are problems instead. A normal person would thi...