Sara was eagerly waiting for the maggie to cook. Her face was showing her ending patience.
"Sara... Bahot sari Maggie hai.. Waqt lagega.." Bandana said.
"Amit.. Bata do.." Nivi said as she sat near him. Sumedh and Abhishek were sitting in front of Amit.
"Okay.." Amit took a deep breath. He was about to open his mouth when Sumedh's phone ranged.
"I am sorry.. Let me take this call." Sumedh said as he picked up the call. "Tai.. Kaisi ho.. Hum aana chahte hai tumse milne par dada ne mana kar diya.."
"Sumedh it's okay.. Main bilkul thik hoon.. Kal tak ghar aa jaungi.." Aarushi said.
"Tai se main bhi baat karunga.." Abhishek tried to snatch phone from his hand.
"Tai yr.. Kya hi ho gaya.. Randhir kaisa hai..?" Sumedh asked while ignoring Abhishek.
"Wo hosh me aa gaya aur wapis so gaya.. Usko mom dad bhi aa gaye hai.." Aarushi told.
Abhishek was eagerly waiting for his turn.
"Accha Abhishek ko bhi baat karni hogi na.. Abhi tak muh banana shuru kar diya hoga usne.. Do usko.." Aarushi said.
"Huh.. Tumhe kaise pata chala" Sumedh asked as he saw Abhishek making puppy faces to let him talk.
Aarushi laughed. "Tum log jabse paida hue ho tabse janti hoon main tumhe.. Do usko phone.."
Sumedh gave phone to Abhishek.
"Tai kaisi ho.." Abhishek asked.
"Main thik hoon Abhishek.. Bilkul thik hoon.." Aarushi said.
"Main andar crowd control karne me busy tha.. Dhyan me hi nai aaya ki dekh loon sab log kaha hai.." His voice became heavy and eyes filled up.
"Aree.. Kuch nai.. Thik hoon na main.. Kuch nai hua hai mujhe.. Maine suna tumne bahot acche se situation handle ki.. Crowd me tumne aur Sara ne bahot bahaduri dikhayi.. I am so proud.. Even Sumedh aur Sameeksha.. Backstage bahot acche se sambhala unhone.. Amit aur Digvijay dada dono udhar nai the phir bhi.. I am so proud of you guys.. "Aarushi said.
Abhishek smiled.
" Tai main samajh gaya hoon ki tum uski tarif kar rahi ho.. "Sumedh shouted.
Aarushi laughed.
" Ruko speaker pe rakhta hoon.. " Abhishek said.
" Kaha ho tum log..? "Aarushi asked.
" Sara aur Sameeksha ke ghar me.. " Abhishek told.
" Mera bhi ghar hai.. " Nivi said.
"Haan.. Tumhara bhi ghar hai Nivi" Aarushi slapped her forehead.
"Main bhi hoon yahi.." Bandana said.
"Wow.. Sab log ho tum udhar yr.." Aarushi said.
"Aur maggi bhi kha rahe hai" Sameeksha said.
"Mujhe toh peri peri fries hi khane the par blast ki wajah se sab kuch band hai.." Sara said in disappointment.
"koi baat nai main kal aa rahi hoon wapis.. Tab khayenge.." Aarushi said.
"Aur yaha Amit bhi hai.." Sameeksha told.
Aarushi kept quiet for a second.
"Hi Amit" She then said.
"Kaisi ho Aarushi.." Amit asked with concern. "Aur Randhir"
"Thik hoon.." Aarushi said. "Randhir bhi.."
YOU ARE READING
The Royal Cousins
FanfictionCousins. More like siblings from different mothers. Have you ever lived in an orthodox royal family? Authority, riches, relationships...everything is there but where there should be true happens, there are problems instead. A normal person would thi...