The end.?

731 39 139
                                    

"Aarushi.. Jaldi niche aao beta.. " Meera shouted.

"Aa rahi hoon. " Aarushi answered. "Sameeksha yeh pin laga do saree ke pallu me. "

Sameeksha didn't answered as she was angry.

"Aarushi.. U look beautiful.. " Sara said as she saw Aarushi in blue coloured Nauvaree saree. "Waise toh yeh attire married women ka hai na..? "

"Iss saal jaan bujh ke pehni hai. " Aarushi said in mysterious tone.

"Matlab.? " Sara asked.

"Kuch nai.. " Aarushi said. "Yeh pin laga do na Sara. "

"Sameeksha.. Bas hua na naraj hona. " Sara said.

"Main yaha aayi aur sab bigad gya.. Sumedh ke sath jhgda hua.. Aur Bandana ko bhi yaha se jana pada.. Use bhi itni jillat sehni padi.. " Sameeksha said.

"Use bhi ka kya matlab.? " Aarushi asked.

"Uske sath sath jo log use support kar rahe the unka bhi toh apmaan hua. " Sameeksha stood in front of Aarushi.

Aarushi folded her arms.

"Kya apman hua tumhara iss sab me ? " She asked.

"Jab Bandana yaha se ja rahi thi toh uske sath main bhi jana chahti thi.. Uske picche se yaha rehna mera apman hi hai . " Sameeksha replied.

"Accha..? Matlab ab Sumedh.. Uski family se jyada tumhe apne dost aur uski ijjat ki jyada chinta hai..? Kaise keh sakti ho tum yeh .? Agar Sumedh ki family ko apna nai sakti toh kaise apne aap ko uski girlfriend bolti ho ? " Aarushi asked.

"Sumedh se pyar karti hoon main.. Mere decision ki respect karta hai wo... Tumhare jaisa nai hai wo.. Apne decisions kisi pe ladne ki aadat nai hai use.. " Sameeksha gritted her teeth.

"Wa re tumhara pyar.. " Aarushi exclaimed. "Pyar kya hota hai pata bhi hai tumhe..? Bas muh uthaya aur bol diya ki pyar hai..? Pyar itna kamjor nai hota hai ki kisi aur ka jhgde me jal jaye.. Pyar ki bate tum mujhe mat hi sikhao.. Aur agar yaha rehne se.. Apne so called pyar ke family ke sath adjust karne se agar tumhara apman ho raha hai na.. Toh tum bhi apna maan rakhne ke liye aazad ho"

"Aarushi.. Jane do na.. Abhi hame niche jana hai.. " Sara said.

Sameeksha angrily walked away from there & Nivi came in.

"Ise kya hua.? " She asked.

"Kuch nai.. Tayyar ho gyi na tum..? Chalo niche.. " Aarushi said.

********

Whole palace was filled with guests & visitors. Aarushi adjusted her shawl on shoulders & walked through a  corridor. Nivi was walking with her.

"Aarushi.. " Amit called her.

She turned back.

"Kya hua ? " She asked...

"Kuch nai.. Bye bolne aya hoon.. " Amit said.

"Bye.? Abhi.? Par aaj Utsav ka akhri din hai.. " Aarushi asked...

"Pata hai.. Par mere ghar se phone aya tha.. Mere Aai ki tabiyat bahit kharab hai.. Mujhe abhi Satara jana padega. " Amit told.

"Kya..? Oh my god.. Kya hua unhe.? " Nivi asked...

"Cancer tha.. Ab last stage tak pohoch gaya hai.. " Amit replied.

Aarushi felt bad. Nivi started crying.

"Main bhi aaungi tumhare sath Amit.. " Nivi said.

"Nahi.. Tumhara yaha hona jyada jaroori hai.. " Amit said.

The Royal Cousins Where stories live. Discover now