Part 27

335 38 153
                                    

"Mm.. Itna sab hua mere picche se.? " Digvijay said while drinking tea.

"Digvijay kitni gandi chai banayi hai tumne.. " Randhir said.

"Thank u.. " Digvijay said.

"Upar se Bandana ka kitchen kitna ganda kar diya hai.. " Randhir looked in kitchen.

"Haan haan.. She won't mind I hope.. " Digvijay said.

"Tumhe kya lagta hai..? Sersly socho." Randhir said.

"Look.. Main Nivi se shadi karne ke liye tayyar ho gya kyu ki aajoba ne kaha.. Warna main khush tha.. " Digvijay told.

"Toh tum man se shadi nai karna chahte usse..? " Randhir asked.

"Sach batau toh mujhe hi nai pata.. Jitna wo confused lagti hai.. Utna hi main bhi confused hoon.. " Digvijay said.

Randhir made a face.

"Sach batau toh mera man karta hai ki tumhe bich sadak pe gile dande se bahot pitu.. " He said.

Tea came out from Digvijay's mouth & he started coughing.

"Aisa kyu..? " He asked.

"Kyu ki tumhari wajah se sab logome jhgda ho gya hai.. " Randhir said.

"Yr but.. Main nai chahta tha aisa ho.." Digvijay justified.

"Faltu ki bate mat karo.. Nivi ke sath shadi karni hai tumhe toh Amit ko accept karo.. Yahi sab ke liye accha hoga.. " Randhir advised.

"Yr.. Nai hota mujhse.. Wo bahot dimag khata hai... " Digvijay pouted.

"Aadat daal lo.. Wo dimag khayega.. Tane marega.. Satayega.. Par agar rishta jod raje ho toh nibhana aana chahiye Digvijay.. Ek shadi ke rishte me bandhoge toh kai sare rishte apne aap aa jayenge.. Uske liye bhi aur tumhare liye bhi.. Wo tumhare Aai baba.. Bhai behen.. Sabko accept karegi.. Toh tumhe bhi karna padega. " Randhir said.

"Aur jaha tak Nivi ki baat hai.. Wo toh sab se main hai.. Uske problems.. Uska dar tumhe apna maan ke handle karna padega.. Wo apna sab kuch piche chhod ke ayegi , toh tumhe apni jid me.. Apni ego me do kadam picche ana hi padega.. Warna wo sirf tumhari biwi ban ke reh jayegi.. Dost nai ban payegi.. Phir tumhari jindagi bahot boring ho jayegi.. Aur waise hi mar jaoge tum.. " Randhir said.

Digvijay kept looking towards him. He suddenly smiled & hugged him.

"Bas.. Tay kar liya.. " Digvijay said.

"Kya..? " Randhir asked.

"Meri Aarushi ki shadi tumse hi karwaunga main.. Aur koi ho hi nai sakta uske liye perfect.. " Digvijay said with wet eyes.

"Are are.. Ro mat.. Aisa kya emotional ho gye achanak..? " Randhir laughed.

"Haso mat kamine.. Ab batao problem solve kaise kare.? " Digvijay said.

"Pehle main Aarushi se baat karta hoon.. Phir hum milenge.. Abhi tum jao mahal me wapis.. Jab baki ke log uth jayenge toh unhe leke aaunga main.. " Randhir told.

"Ok.. " Digvijay agreed.

                             *******

Aarushi moved a little in sleep & Nivi opened her eyes. She saw Aarushi grabbing her. Her eyes were still heavy so she again slept.

Bandana woke up & looked everywhere. She was sleeping on bed with Sara & Sameeksha.

'Digvijay aur Randhir nai hai yaha.. ' She thought. 'Damn.. 10:30.. Itna late.? '

The Royal Cousins Where stories live. Discover now