Part 1

4K 134 6
                                    


Khushi says "kyu hua ye mere saath, mein ne Kisi ka kya bigada tha mein to hamesha sabko khushiya hi batna chahti thi. Aap ne ye mere saath kyun kiya devi maiyaa" After thinking for little while "ye to bahot hi acha hua ki sab mujshe nafarat karte hai. Aur sahi bhi hai taki mere jane ke baad kisi dukh bhi nahi hoga"

-------Flashback-------

When Shyam was hugging Khushi, she saw Arnav looking at them in sock. She tells Shyam to live Anjali and that's when Arnav leave.

Khushi - Aap ko mujse pyaar karke kuch bhi hasil nahi hoga kyun ki pyaar karne ke liye jinda rehna jaruri hota hai aur mere pass jine ke liye jyada se jyada 3 mahine hi bache hai. Aur vesebhi mein ne sirf or sirf Arnavji se hi pyaar kiya hai aur hamesha karti rahugi. Ha ye baat alag hai ki mein unhe ye bata nahi sakti. Sayad mere naseeb mein pyaar pana likha hi nahi hai lekin aap'. Aap to naseeb vale hai kyo ki aapko anjaliji itna pyaar karti hai. (while folding hands) Aap anjaliji ke pyaar ko apna lijiye aur unke saath abto aap ka bacha bhi anevala hai to aur aap ko kya chahiye. Mujse puchiye ki agar mere pass asa mouka hota to mein kabhi bhi kisi aur ke bare me sochti bhi nahi. (By loving me you won't get anything, because in order to love, you have to be alive and I don't have time. I only have 3 months to survive.  And anyway, I only love Arnav ji and will only love him forever.  Yes but I won't be able to tell him that.  May be it's not in my destiny to get love from him, but you are lucky because Anjaliji loves you so much.  Please you except Anjaliji's love for you and now even she's pregnant with you child so what else you need. Ask me, if I have such opportunity than I will never ever think about anything else) 

Shyam - ye aap kya keh rahi hai Khushiji, aapko kya hua hai ki aap ke paas sirf 3 mahine hi bache hai (What are you saying Khuhsiji, what happens that you only have 3 months to live)

Khushi - Haan mere koon me kuch kami hai jiski vajese mera sharer (body) kisi bimari ko jel nahi sakta. Aur issi vajese muje brain tumor ho chukka hai vo bhi 3rd stage. Meri saanse to har pal kam ho rahi hai. Issi liye mein aap se keh rahi hu ke zindgi me kabhi bhi kuch bhi ho sakta hai, jo mile usme khush ho jana chahiye aur aap ke pass to sabkuch hai kisi bhi cheez ki koi bhi kami nahi hai, itne pyare parivar ke aap damad hai aur itni pyaar karne wali patni bhi (I have some defect in my blood due to which my body couldn't handle any sickness. Due to which I have develop brain tumor, which is on 3rd stage.  My living span is decreasing every minutes which is why I am telling you that anything can happen any time so you have to be happy with what ever you get.  And you have everything, lovely family who loves you and lovely wife)

But what Khushi didn't know that this was being recorded into NK's camcorder

Khushi thinks ' ab Arnavji ne hame Shyamji ke saath dekh liya hai aur jaha tak hum unhe jante hu use hisab se vo muje galat samje ge aur mujse nafrat kare ge. Ye sahi bhi hai taki unhe mere khone ka dard sehna na pade. Kyun ki ham jante hai ki hamko agar choti si bhi chot lagti hai to vo kitna hyper ho jate hai, chahe vo mane ya na mane lekin hamare hone ya na hone se unko fark padta hai. Issiliye ye acha hoga ki vo hamse nafart kare. (Now since Arnavji has see me with Shyamji, I now he is going to misunderstand me and will hate me.  It's right any way, so that he doesn't have to take pain of loosing me because I know that even if I get little scratch how hyper he gets. Even if he says or doesn't but he has feelings for me so it's better if he hates me.)

-----End of flashback -----

Khushi - muje to lagatha ki Arnavji muje Shyamji ke saath dekege to muje unse door jaane ke liye kahe ge aur mujse nafrat karne lagenge, lekin unhone to mujse shadi karli  (I thought Arnavji going to tell me to go away because he seen me with Shyamji but instead he married me)

------Flashback--------

Arnav - Khushi tumhe mujse shadi karni padegi (Khushi you have to marry me)

Khushi - lekin Arnavji achanak se kyun? Aap to in sub me visvas nahi karte to phir aap mujse shadi kyun karna chahte hai? (but why Arnavji, suddenly, and you don't even believe in all these)

Arnav - Khushi mein tumse sirf ek baar puchu ga, kyat um mujse shadi karogi abhi? (Khushi I am going to ask you only one time, will you marry me now?)

Khushi thinks, "Arnavji aapse shadi karna mera sabse bada sapna hai lekin meri zindgi ne mere saath aisa majak kiya hai jise me cahkar bhi kuch nahi kar sakti, kyun ki mein aap ki zindgi meri vajese bigadte huve nahi dekh sakti" (Arnavji, marrying you is one of my biggest dream but destiny played a big prank that even if I want to I can't marry you because  I can't spoil you life) and says, "Nahi" (No)

Arnav (to himself) "mein tumhe majbur nahi karna cahta tha lekin tumne mere samne koi aur rasta hi nahi choda" (I didn't want to force you but you leave me with no choice) and says to Khushi "thik hai to phir mein Akash aur Payal ki shadi tudva dunga" (Ok, than I will stop Akash and Payal's marriage) 

Khushi - lekin aap yeh sab kyun kar rahe hai, aap to in sub me mante hi nahi phir achanak se yeh sab kyun? (but why are you doing this, you don't even believe in it so why suddenly)

Arnav - Khushi tumhe yeh sab jaane ki koi jarurat nahi hai ke mein yeh sab kyun kar raha hoon, sirf tumhara jawab sunna cahta hu, to haa ya naa (Khushi you don't have to know that why I am doing this, only thing I want is you answer, so yes or no)

Khushi thinks that agar hamari jiji ki shadi toot gayi dobara to hum kya karenge aur vese bhi hamre paas to zyada time nahi hai and answers "thik hai hum taiyaar hai" (If today this marriage stop than what will I do, even I don't have much time left "OK I am ready to marry")

Then when they reach at temple Khushi see how Arnav made all the arrangements of marriage and get shocked. Pandit tells them to put haar in each other's neck then tell them to sit down, pandit starts the mantras. Arnav put sindoor in Khushi's maang, then mangalsutra in her neck. They both get up and take phere's around the fire in front of devi maiyaa. Pandit announces them to be husband and wife.

------End of Flashback------

Khushi was crying then suddenly someone put hand on her shoulder.

Arnav's KhushiWhere stories live. Discover now