Teri Galiyaa...

128 17 25
                                    

     Aaj teri galiyon se phir se guzarna hua.

    Kuch chalna kuch theherna hua.

    Kuch meri nadaani kuch berukhi teri.

   Kuch ask mere kuch berehmi teri.

     Kuch rah takti aankhe hamari.kuch nigahe pherti yaadein teri.

     Yaad aaya har ek pal jo tere intezaar me guzra.

   Herat to tabh hui jab aaj bhi har surat me tera aks dhunda.

    Dil kaap utha ye mehsoos kr ke aaj bhi nazre har dar par bandhi rahi tere intezaar me.

    Yaad aaya wo pal jab usne samjhaya bhool jau tujhe.

   Bohat roye khub lade uparwale se apni kismat me tera naam likhwane k liye.

    Socha shayad jaan dekar dard-e- dil  aazaad ho. Puri raah sau tarike soch liye zindagi ki dor kaantne k liye.

    Ghar ki dehliz pe kadam rakha to te kiya kese khatam kare khud ko.

    Phir ek aawaaz aai sehmi hui.

    'Kya hua beti??'

    Phika par gaya mera dard us ek sawal ki aah me.

     Tere pyaar ko jab janm k rishton se tola to tera palra jhuka hua paya.

         Yaad aayi Maa ka dulaar aur Bawa ki Gaaliya bhool gai aakhir Teri galiyaa.

¤¤¤¤¤¤

    Hi all don't know what to say but ya this is one more incident from my life. Just want convey one of bollywood movie dialog. 'Love is a part of life not the heart of life'. Don't forget your loved ones for your love please. ..

DIL-E-NADAAN.../CompleteWhere stories live. Discover now