Jugnoo....

118 10 22
                                    

    As I mentioned in last chapter that I will write next poem according to the competition winner's wish. So here it is.... Thank you Luv@love_is_everywhere for such a cute concept. This poem is dedicated to my Son *smile*

    Raat kitna bhi andhera  dede apni jholi me.

     Thodi si roshni  pe  hak he har kisika.

    Isi  roshni ka dusra naam umeed he. Ye  jugnoo  roshni  ka ek chhota sa  he zariya .

    Isi  ki  ek jhalak se  anjaam-e-behtari  ka  banta nazariya he.

    Humne bhi  kai raate dekhi, aisi  kaali k andhera sharmaye,  aisi ghani ki  jungle  bhi khaufzyada ho jaaye.

     Chalte rahe  us andhere me,  roshni ka ek ansh bhi na tha.

    Chand bhi  thak gaya tha hume Sahara dete,  chhupa tha wo bhi kahi ghatao k pehre me.

     Thokar khate, girte, phir sambhalte,  phir chalte . Sochte the kabhi to subah hogi  yuhi  karte karte.

     Dum ghutne laga, paau chhil  gaye,  dard bardaast na hua to socha zindagi ki rah chhod de.

     Tabhi  ek  halki  roshni ne aankho ko sukun diya.

     Socha suraj ki kirne na sahi  ek  tara to haath aaya.

     Haath aage badhaya jab use muthi me bharne ko  ,  tab samaj  aaya ye  to  jugnoo he mehnat lagegi use pakadne ko.

   Raat khtm ho ya na  ho, chand sath de ya na de,  kirno ki mushkurahat naseeb ho ya na ho, kuch b ho ya na ho.

    Is jugnoo ko to muthi me pakad  ke  apne ghar ka hissa banayege.

      Shisho se saja, roshni  se bhara mehel banaye ya banaye,  Is khuda ki dain ko apni zindagi ka maksad  banayege ..

¤¤¤¤¤¤♡♡♥♡♡♥♡♡

     This is really special for me because I have a wonderful gift from Almighty but  I'm lil bit annoyed with God because my son deserves better then me.. ..

DIL-E-NADAAN.../CompleteWhere stories live. Discover now