Why did Plan II fail??

617 77 274
                                    

Reason 1.

Kin gadho ko bheja tha asli pandit ko rokne ke liye. Sanjay and jithin. Jinhe khud ki khabar nahi vo pandit ki kya khabar rakhenge.

Kiran😡😡: to? Tum log kyun nahi rok pae pandit ko?

sanjay😟😟: vo, vo, vo, vo......

shreya😬😬: kya hua tha bolo?

Jithin😢😢: h-hum log to gaye the par pata nahi kahan se vahan b-bachhe aa gaye...

Kiran😕😕: to?

Sanjay😌😌: to kya tha. Unhone hume dekha aur humare saath khelne ki zidd ki...

Jithin😜😜: aur tumhe to pata hai...hume bachho se kitna pyaar hai. (smiles widely)

Kiran😧😧: to cartoon banke jaane ko kisne bola tha?

Kiran😧😧: to cartoon banke jaane ko kisne bola tha?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Reason 2

Pandit banaya bhi kise? yogi ko? uss ladke ko sone ke alawa kuch nahi aata and usse ye kaam diya? aaiye dekhte hai hua kya tha—

After everything was over then abeer came with yogi on his bike. This was really their yogi, they could say. He was looking a little familiar.

Abeer😧😧: ye lijie aap logo ki delivery. (sigh)

Abeer looked up to see all of them glaring at him. Before he could understand what was happening all the boys started beating him, laaten, ghuse, joote, aaj chore ne sab khuch kha liya.

Naman😠😠: ise thoda jaldi nahi laa sakta tha?

Jignesh😠😠: pata bhi hai kitna bada kaand ho gaya.

Tanay😠😠: date bhi fix ho gayi, aur tu ab laa raha hai?

Abeer😢😢: HAMARI KYA GALTI ISME HUME KYUN MAAR RAHE HO??

Ssaara😢😢: naman ji!!!!!

Naman looks back to see ssaara was looking at him with teary eyes. Apne hi bhai ko maar khaate to koi bhi behn nai dekh sakti. Naman ko tabhi realize hua ki abeer to uska future brother in law hai.

Naman😲😲: phel gaya raita!! GUYS GUYS BOHOT HO GAYA!

When everybody moved away from abeer, he was already beaten badly. Naman and ssaara supported him.

Yogi😪😪: guys uski koi galti nahi hai...

Abeer😢😢: Han to ye baat kab bataoge? Humare janaaze (funeral) ke baad?

VIVAH? || BTS || DESI AU  🔚जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें