Daddu Ko banao Ullu- Failed

735 76 185
                                    

Triple update ka kaaran @KewKeys. 👏👏

================

Sab andar aaye, Daddu aaram se kursi pe betha hua hai pair faila ke, sharam ko toh 3 rupey me bech aaya tha. Supari Chaba raha tha. Sab ghar ke log usko dar dar ke namaste pe namaste kiye ja rahe the.

Dada😶😶: hmm.... Toh mai yahan aaya hoon kisliye... Koi batao bhi, itne bujurg sadasya ko hi bolna hoga kya?

Praful😆😆: ji chachaji aap yahan jugnu aur shreya ki shadi ke liye aaye hain.

(The girls and the bigdel toli internally face palm)

(Yogi and ananya exchange glances)

Yogi: *in his mind* Chad jaa ananya sooli pe, bhali karega yogi

Yogi: (clears throat) aap yaha aaye hain, itni dur se. Hume bahut khushi hui. Aap acche se aaram kar lijiye. Aapne ananya ke haath ki chai pii hai kabhi? Bahut acchi banati hai.

Jethalal: (in his mind: isiliye mujhe worldwide takla pitaji ki beti se shadi karwani thi jugnu ki, kitni sanskari hai)

Dada😕😕: accha? Pilao.

Ananya smiles at dadaji, and then steps on Yogi's foot. Ananya starts walking to the kitchen, jignesh uske piche jana shuru kar deta hai

Dada: jugnu? Tum kahan ja rahe ho?

Jignesh: vo-voo ananya ko kitchen me chai ke ingredients kaha rakhe hai, vo batane. Maine na kitchen ko vapis organize kiya tha kal, toh ananya ko nahi pata.

Daya😕😕: (in her mind: ye kab hua??) Kitna samajhdar kai mera dikka~~😆😆

Dada: jignesh, tum nahi. Gopi vahu tum jaao.

Jignesh🔊: Tere bina beswaadi beswaadi ratiyaan, oh sajna~~

Gopi: ji. *secretly winks at girls*

Gopi raste se jaa rahi thi~~
aur fir shreya apna pair bahar atka rhi thi~~
vo bhamm se giri aur taang tuti toh humm kyaaa kare~~

Gopi😢😢: AAAAAH

Kolila😬😬: Mrunal aur Ssara, tum dono gopi vahu ko dusre kamre me le jao aur davai laga do. Jignesh aur Ananya tum dono jaao aur jaldi chai banao.

Daddu didn't protest, kokila ko dekh ke sabki phat jati hai

Hansa: ye innjrediend- ingredienteus?  jo jugnu ne bola, uska matlab kya hai??

Praful😆😆: are hansaaaaaaa, ye toh bada hi asan hai. Vo uss din jab manisha angreji me zor zor se apni dost se batiya rahi thi toh usne kya bola tha?

Hansa: iiin Girrii...dii...mouuuth....anntus.

Manish😑😑: Ants.. in gri didi's mouth. *in mind* Bohot bura experience tha bechari ka

Praful: in gri di ants

Hansa: in gri di ants

Praful: ingridients!!

Hansa: arey haan!! Ingredients!!

Dada😠😠: bey chup! Bacche bacche ko pata hai ki ingredients matlab samagree.

Hansa and praful😶😶: ...oh.

Itne mein jignesh aur Ananya aa gaye, apni badi mushkil se banayi chai ke saath.

Dadaji ne chai pii, thank God unko acchi bhi lagi.

Yogi😆😆: dadaji aapne Ananya ki drawing dekhi hai kya?? Bahut achhi banati hai. Aur na uske marks bhi bahut achhe aate Hain aur vo jaldi uthti hai-

Dada😞😞: arey ek minute ek minute, tu Ananya ki itni tareef kyu karta hai? Tu usko Pasand karta hai kya?

Naman: (in his mind) Maine Bola tha koi bewakoofi Nahi Karna...

*Dhumtanantana dhernadhintana*

Yogi😖😖: eww vo chipkali?! Apne agle 9 janamo me bhi mai isko Pasand nhi karunga.

Dada😒😒: *glare*

Yogi: hehe hehehehe mera matlab hai mai usko Pasand nhi Karta hu... Bas vo... Maine bhagwan se Bola tha ki mai roz sabki tareef karunga ki mere paap maanf ho jaye, aaj Ananya ki baari thi toh...

Sanjay: *in his mind* ye sunne se pehle mein marr kyun nahi gaya.

Dada😑😑: acha I don't care... Mujhe sone do... Shaadi ki baat kal Kar lenge.. mai thak Gaya.

Sanjay: (whispers) oof that sass, he's better than y'all.

Naman: (whispers) ja jake shadi kar le buddhe se.

Sanjay: (whispers) are mazak Kar Raha tha mai, abhi Priyanka Chopra ke paas divorce leneka time hai. 😆😆

Everyone: (internal facepalm)

===============
Next day~~

Dadaji😁😁: Sangeet ki taiyaari shuru karo

BTS😱😱: ITNI JALDI!!!!

Dadaji😞😞: Are sangeet ki taiyari to pehle hi shuru ho jaati hai na?

Bts😟😟: Han vo to hai par--

Dadaji😒😒: Mujhe to kuch gadbad lag rahi hai! Tum log khush kyun nahi lag rahe?

Jignesh😦😧: Nahi nahi dadaji, hum to bohot khush hai!!!

Dadaji: Acha? To phir ab meri baat dhyan se suno...

1. Sangeet ki taiyaari shuru karo.

Bts: Jiiiiiiiii

Dadaji: 2. Aaj se dulha aur dulhan ek dusre se nahi milenge

Jignesh/shreya: *mumbles* chalega!!😑😑

Dadaji😃😃: aur 3. Jethya, Tappu ko bula le

Jignesh😱😱: USKO KYUN BULANA HAI?

Jethalal😦😦: Vo tera bhai hai jugnu beta, vo to aaega.

Jignesh behosh.

==============

SUMMERY

Kehte hai jab bhagwan ek darwaza band kar deta hai to 17 khidkiyan bhi khol deta hai,

Abhi to koi darwaza dikh nahi raha but kuch khidkiyan hai jo BTS aage jaake kholengi.

Lets wait.

===============

NEXT CHAPTER PREVIEW

Sangeet ki taiyaari

GIRLS: TUM LOGO KO DANCE KARNA BHI NAHI AATA!!!!!!
__________________

8th april tak no updates.😤😤

VIVAH? || BTS || DESI AU  🔚जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें