Jain residence~~
Dadaji😠😠: Jaldi jaldi haat chalao!!
Tanay😧😧: Are dadaji!! Simple si sagai hi to hai.
Jithin😥😥: aapne to mehman bhi nahi bulae.
Dadaji☺☺: Mehman to beta kal se aaenge, agle hafte hai shaadi, sagai saadi (simple) hi rakhenge. AB JALDI HAAT CHALAO. 😡😡
Humare BTS boys bichare majdoori kar rahe the, ek cheez idhar se udhar rakho, isko bulao usko bulao, sagai simple si rakhi hai usme bhi kitna kaam hai, jab mehman aaenge aur shaadi ke functions shuru honge, tab unka kya haal hoga, ye soch soch kar hi unka society se vanvaas lene ka mann kar raha tha.
Meanwhile jignesh apne room me bohot soch vichaar kar raha tha. Soch raha tha sagai ki anguthi ko aasman me pheke ya zameen me gaad de. Anguthi hi nahi hogi to kya ghanta sagai hogi?
Coincidence to nahi kahenge ki shreya ke mann me bhi kuch ese hi khayal aa rahe the, dono ek hi bimaari se pidit hai to ilaaj bhi ek hi dikh raha tha dono ko.
Dono ne mann hi mann soch liya tha ki sagai ki ring ko duniya se vilupt (invisible) kar denge.
Mauka dekhte hi dono ne last moment pe anguthi chura li, sagai ki bhaga-dodi me kisi ne shayad dhyan bhi na diya hoga kyunki last moment pe jo churai thi. Aur jisne dhyan diya bhi tha vo thi yuva-pidi, to mamla set tha.
Dimaag dekhna dono ka, kahan chupate hai ring ko.
Skip karo sagai pe, mujhe point ki baat karna pasand hai~~
Pandit😊😊: Saari puja aur vidhi ho gayi, ab anguthi pehnaiye.
Daya😊😊: anguthi to ye padi yahan--HEY MAA MATAJI😨😨 ANGUTHI KAHAN GAYI??
Dadaji😱😱: Anguthi kahan gayi?
Naman☺☺: paaataaaaa naaaahhhhiiiii!!
Sanjay☺☺: haaaannnn paaaataaaaaa naaaahhhhiiiii!!
Hansa😯😯: hae hae iska matlab ke anguthi chori ho gayi?
Jethalal😄😄: nahi nahi bhabiji, anguthi ko na itne logo me ghutan ho rahi thi, to vo thodi khuli hawa khane nikal gayi!!
Hansa😵😵: hae hae dono saath saath?
Praful😐😐: vahi to hansa, dekho to kya zamana aa gaya hai.
Himanshu😬😬: are ab vo tehlne gayi to gayi lekin abhi hi jaana tha? Sagai ke baad Nhi jaa sakti thi?
Dadaji😠😠: ARE CHUP KARO TUM SAB, aur Jethya tu bhi kya shuru ho gaya? Ghutan ho rahi, tehal ne gayi? Ye bhi koi waqt hai mazak ka?
Jethalal 😄😄: Tthaenkyou bapuji (dadaji ke paer chute hue, dadaji instantly smile ke saath ashirwad dete hue) kam se kam aapne to samjha ye to mazak tha, varna--
Jayshree😑😑: vo sab to thik hai par ab sagai ka kya hoga?
BTS😂😂: SIMPLE SAGAI CANCEL!!!!
Dadaji😲😲: ese kaise cancel, mene apne dost ko vaada kiya tha iss shaadi ka, ye sagai to hoke hi rahegi!!
Girls among themself~~
Ananya😢😢: Ye dadaji maan kyun nahi jaate?
Mrunal😠😠: with no due respect, satku budhau!!
आप पढ़ रहे हैं
VIVAH? || BTS || DESI AU 🔚
Humor#1 in shaadi "ROK DO YE SHAADI" "lekin kyun?" "Ky-kyunki dulhe ko bathroom jaana hai!!" "Lekin mujhe nahi jaana bathroom" "Are nahi bhai tujhe jaana hai, jaana padega, nature is calling you. COME ON!!" ========= A DESI AU FOR DESI PEOPLE. ========= ...