Pyaar kya hai?? pt.1

595 61 211
                                    

Sabko pata hai phaltu baat karna mujhe nahi pasand, kaam ki baat par aate hai.
==============

Subah ka waqt: 8 baje

Akshita and dadaji in the hall of jain's house sipping tea.

Akshita 😕😕: achanak se ye shaadi?

Dadaji😄😄: acha hai na? Shreya ek achi ladki hai. Khandan bhi humari biraadari ka hai, parivaar vale bhi ache hai, phir mere dost ko diya vaada bhi pura ho jaega--

Akshita😟😟: aur dono ki marzi? Aapne dono ki pasand puchi?

Dadaji😃😃: isme puchna kya? Meri pasand unki pasand.

Akshita☺☺: cheeze iss tarah se nahi chalti bapuji !! Aap unse ek baar pucho to sahi?

Daya enters with naashta...

Daya😁😁: are isme puchna kya akshita, dono ki kundali ke chattis ke chattis ke gun mil gaye!! Esa yog badi kismat valo ko milta hai!!

Akshita😑😑: han aur zindagi bhar to vo log uss kundali se hi pyaar karenge? Apasi pyaar to matter hi nahi karta?

Dadaji😯😯: dekho beta ab to sagai bhi ho gayi, ab kya puchna ab to peeche bhi nahi hatt sakte!!

Akshita😐😐: to aapko pehle puchna tha na?

Dadaji😐😐: Tum keh rahi ho mene galti ki??

Akshita😨😨: nahiiii mera vo matlab nahi--

Dadaji😠😠: BASSSS!!! tumhari harr baat maanta hun iska matlab ye nahi ki tum mujhe kuch bhi bolo!!

Akshita😳😳: bapuji mera vo matlab nahi tha--

Daya😫😫: nahi tha nahi tha to phir kya matlab tha kya? Tumhi ne to kaha bapuji ko puchna chahiye tha?

Akshita😒😒: han to unko puchna chahiye tha usme galat kya hai par--

Daya😱😱: dekha dekha phir aapko galat bola bapuji!!

Akshita😲😲: lekin--

Dadaji😠😠: BASS!! BOHOT HO GAYA!! ab sirf mein bolunga!! Ab ye shaadi chaar din baad nahi AAJ HI HOGI!!

Dadaji😠😠: BASS!! BOHOT HO GAYA!! ab sirf mein bolunga!! Ab ye shaadi chaar din baad nahi AAJ HI HOGI!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Akshita😑😑: *to herself* ye kya bakchodi hai bhai!!

Akshita😲😲: ye kya pagalpan hai--

Daya😱😱: ab bapuji ko pagal bologi tum?

Akshita😢😢: bhabi aap aag mein ghee kyun daal rahi ho.

VIVAH? || BTS || DESI AU  🔚जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें