Vishwas

556 61 85
                                    


Dulhe ka room.

Tanay😨😨: ram ram ram ram ram ram ram ram ram....mara mara mara mara mara--

Manisha😠😠: TANAY CHUP KAR!!

Mrunal😳😳: tum logo se to kuch umeed hi nahi kar sakte sach me!!

Kiran😠😠: nalayak, nakaara ki adbudh definition ho tum log.

Amaya😵😵: bewakoof include kare??

Shreya😡😡: of course!!

Yogi🙁🙁: hum bewakoof nahi hai!!

Amaya😲😲: han nahi hai, bilkul nahi hai, kisne bola bewakoof? Huh? KISNE BOLA??

Ssaara😒😒: chup raho!! Bado ke beech mein nahi bolte.

Naman😓😓: dekhiye humari galti nahi hai--

Akshita😒😒: oh really? To phir kiski galti hai??

Sanjay😐😐: jithin ki!!

Jithin😱😱: MENE KYA KIYA??

Happy😔😔: tune hi to idea diya tha, jhoot mat bol.

Jithin😱😱: par mene to--

Akshita😠😠: CHUP KARO TUM LOG!! kya mazak samajh rakha hai?? Kuch bhi kar do bina bataye? Aaj chaar zindagiyan barbaad ho jaati.

Jignesh 😟😟: mene bola tha mota bhai ko--

Akshita😬😬: tu to chup hi kar mota bhai ke chamche. Tere paas khud ka dimaag to hai hi nahi? Bas jo ye 6 idiots bole vo karte jao!!

Tanay😯😯: humare paas koi option nahi tha, aap ne hume kuch bataya hi nahi!!

Akshita😡😡: lekin vishwas nahi tha to bol dete!!!

Naman😅😅: lekin phir vo daily soap ki tarah scene nahi create karna tha hume.

Akshita😐😐: konsa scene?

Yogi😄😄: vahi, hum aapko saying, phir aap sad going, phir aap peeche hatt jaing from planning kehke 'ab mein tumhe kuch nahi boling, your help nahi karing--

Akshita😠😠: Abe oo, dailysoap ke writer ki najayas aulad, peeche hate meri jutti. Mujhe pata hota ki tumhe mujhpe shakk hai, to mein TUM logo ko iss shaadi se duur rakhti, hoga wahi jo mein chahungi, tum logo ko saath dena ho to do, nahi to phuto yahan se.

Jignesh😔😔: sorry jiji.

Akshita😡😡: tere sorry ko sil-batte pe pees ke uss havan ki agni mein swaha kar dungi!!! Pura din nahi hai humare paas. Neeche log wait kar rahe hai, jaldi sherwani pehn, aur chal.

Jignesh and jithin swap places and akshita drags jignesh at mandap where everyone was waiting.

Meanwhile in dulhe ka room~~

Yogi😨😨: okay, she is more dangerous than dadaji.

Sanjay😢😢: mere to haat abhi tak kaanp rahe hai.

Shreya😫😫: dekho aap logo ko shakk hai lekin jiji jo kar rahi hai soch samajh ke kar rahi hai.

Naman😒😒: tumhe kaise pata?

Ssaara😒😒: unhone bataya tha!!

Flashback

Dulhan ka room.

VIVAH? || BTS || DESI AU  🔚जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें