part 1

2.1K 75 41
                                    

Indian Army ke naye hero jin ko dekha kar sab ko garav hota hai.In 6 Captains ko Indian Army may esa koi nahi hai jo janta na ho.Aaj bhi jab kabhi in 6 Captains ka naam ata hai tho inke sath-sath inke mentor Captain. Rajveer ka naam bhi bade hi  sheetad ke sath liya jata hai.

Aaj karib 5 saal bad firse KMA se inko bulava aya hai. aur isiliye aaj KMA ke teachers ko hi nahi balki students yani cadet's ko be intajar hai Capt.Rajveer ke cadets ka .Jo aaj KMA araye hai.

Aur finally 5 cadets oops,yani humare captains  KMA ke gate ke bhar pauch gaye hai or apni purani yaado maye bhi.

Yudi.      :       Shalni,are you ok?

Shalani :       nahi!I am not ok. Mai
                     theek   nahi hu is KMA may
   Bhoat  sari yaadey hai mere best     
                 Friend Capt.Rajveer ki.
                 
Yudi :  your right!

Shalani : jante ho yudi in 5 saalo may
                 ek pal bhi esa nahi tha jo
                 mane Capt. yaad na kiya ho.

Huda : O' madam Ji aap bilkul theek
               khaye rhai ho.apne sir Ji ,ki
tho bath hi alag hai or sach bathau mane tho yha ane saye phele hi Rani ko Capt.sir ke bare maye bataya tha or aap jante ho kya Capt.sir ke bare maye sunkar tho meri Rani bhi fida hogai hai.apne Capt.Rajveer paye.

Yudi : Aa!one second bro Rani who is
Rani?

Shalani : right! Huda tum kabhi nahi sudrogaye ,fir saye fload sameera ko pata hai Rani ke bare may.

Huda : are madam Ji Sameera ne hi tho pasand kiya tha Rani ko or muje yakeen hai dono beno ki tarha rhaigai.

Yudi : what? O' god Sameera.she is so sweet.

Shalani : shut up! Yudi and Huda can you please tell me who is Rani?

Huda : O' madam Ji meri chandani or ramesh ki beti hai Rani.

Shalani : one second! Ramesh ye tho...

Alek : bhesa hai iski.

Yudi : what?bro your to much.

Alek : aby,sale tere dimag may humesha hi gobar or ye bhesa hi rhathi hai na.

Yudi : Chief how are you?

Aleka : apun theek hai.

Shalani : are Alek tum kab ayai ?

Alek : wo mam,jab is huda ki bhatiji Rani ke bare may bath ho rhai thi.apun tab hi aya.

Pooja : tuje besho ke alav much dikta hai kya?

Huda : oye! Punjaban kesi hai tu? Or apna usul ka kya hal hai?

Ali : him yaha hai huda bhai.kesaye hai aap sab?

Huda : are usul,tu tho bada hi dubla hogya re! ye punjaban khana nahi khilati hai kya?

Yudi : did! Wo kya hai na pooja ko laga ki jab tumari rani Badi hojaygi tho wo Ali ko uska milk piladegi.kyu pooja?

Huda : oye,teri tho..

Shalani : wesai, Alek Naina kya hai?

Alek : mam,wo kal bath Hui thi.uskaye kandaye ka bandage sham take utar jayega.

Shalani : O' tho I think usaye rest Karna chaiye.

Alek : mane bhi yahi kya that.isliye kal take ajayegi.

Pooja : wesai kedi......kesi hai naina?In 5 saalo may sirf do bar mili hai wo.ek bar meri or Ali ki shaddi maye or dusri bar jab uski sgai .......

So guys ye rha dua ka part 1.kesa lga batana jarur.

DuaWhere stories live. Discover now