aaj KMA ki subha may ek shanti hai ek khushi hai or ho bhi kyo na akir kar Major .Rajveer ki shaddi Capt.Naina se jo hogai .
rajveer & naina room
subha ki kiran rajveer ke face par padati hai or rajveer ki ankha khool thi hai .or samnaye naina khadi hoti hai jo cammera liye rajveer ko shoot kar rhai hoti hai.
Rajveer : naina kya kar rhai ho?
Naina : apnaye in palo ko cammera may khead karnaye ki khosish kar rhai hu. or apko apnaye karib rhakhanaye ki ek choti si khoshis .
rajveer ye sunkar emotional hojataye hai or apni bhaho ko khol kar
Rajveer : come here.
or naina bhag kar rajveer ke gaale lag jati hai.or rajveer naina ke bhalo ko bade pyar se sehalanye lagaye.itnaye may door knock hota hai.naina darwaja kholti hai or bath karke ander ati hai .
Rajveer : kya hua ?kon tha?
Naina : oderliye tha badi ma bula rhai hai....aap jakar ready ho jaiye mai apke kapde nikal de thi hu.
Rajveer or naina ready ho kar mess ataye hai jha par sab log unka wait kar rhai hotaye hai.naina rajveer jakar badi ma ke pair chutaye hai.
Badi ma : khush rhao dudo naho puto falo .
or sab log breakfast karnaye ke liye betatai hai.pooja dheemi awaj may naina se
Pooja : ruka mani ,ruka mani shaddi ke bad kya kya hua kon hara kon jeeta (she sing the song)
Shalani : vesaye naina kal Maj. ka perfomuse kesa tha?
Naina : mammmm
Pooja : vesaye naina kya kya hua or kesaye kiya?
Naina : jaise ali ne kiya hoga vesaye hi ...bus mere pati ka stamina bhoat acha hai ....I hope aap logo ko jwab mile gaya hoga.
ye suntaye hi pooja or shalani ko shock lagta hai.
Huda : oye punjaban tenu ki hoya ?
Shalani : major apnaye humari sidhi sadhi naina ke sath kya kiya jo wo raato raat itnay badalgai i mean itni bold hogai.
Rajveer : maine...maine kuch nahi kiya.ye suntaye hi sab hassnaye lagtaye hai.or badi ma kheati hai
Badi ma : raj aap dono ghar kab chal rhaiye hai kyuki bhahu ka ghrea pravesh bhi karvana hai.
Rajveer : badi ma aaj.....
itnaye may naina bolti hai
Naina : mafi chati hu badi ma ...lekin hum abhi apke sath nahi chal saktaye .
Badi ma : par bhachaye apka ghrea pravesh kab hoga?
Naina : hoga badi ma lekin inke thik honaye ke bad .....jab ye humesha ke liye mere pass ajayegay tab inke sath humesh ke liye ghar ajugi lekin abhi nahi badi ma
Badi ma : maine suna tha tum dono ke pyar ke bare may aaj dekha bhi liya....tumhara ghar tumhara intajar karega beta jaldi ana or apnaye sath humare ghar ki khusiya lekar ana .
so guys kesa lga update bataiyega jarur apke votes or comments ka intejar rhaiga .
till then keep smiling and god bless you all
YOU ARE READING
Dua
FanfictionRajveer,Naina ki aduri khanni Jo shayad ab puri ho Jaye kisi ki dua rang lajaye