fresher's party ke bad na naina ne Rajveer se bath ki or na Rajveer ne naina se or itna hi nahi fresher's party ki wo raat koi nahi bul paya or na hi kisi ne usa bare maye bath bhi nahi ki.15 din hogaya hai fresher's party ko gujraye huaiye. bar aaj achanak Abhimanyu ko headquarter se kabar milti hai ki ek mall par terrorist attack hua hai or itna hi naina us mall may situation sambhal rhai hai.or unaye order milta hai ki wo vha jakar naina ki help kare.Abhimanyu ye news denaye ke liye sab ko apne cabin may bulata hai.
Abhimanyu : Major's and capt's aap sab logo ya ek bhoat hi important mission ke liye bulaya gaya Jo humaye milkar pura Karna hai.
Ali : kesa mission sir?
Abhimanyu : sparkle mall may aaj subha 3 am par terrorist attack hua hai .or Capt. Naina vha par situation ko handle kar rhai hai.
ye suntaye hi sab ke hosh uda jataye hai.or specially Rajveer or Alek.
Rajveer & Alek : kyaaaa?
Alek : wo yedi pagal hogai hai kya ?usnaye apun ko bhi nahi bataya .
Huda : sir,wo Phoolan Devi isaye phele sach may pagal hojaye humaye vha par Jana chaiye.
Shalani : I think Huda is right major. kyuki naina abi bilkul bhi apnaye sence may nahi hai or ye sab apki waja se ho rha hai Capt..... I mean major.
Rajveer : meri vaja se?
shalani : ha apki vaja se.....
Nandani : guys.....guys I think aap log khama khai hi pareshan ho rhai hai.
Abhi : nahi Nandani shalani is right jab bath desh par ya apno par naina se jyada khatarnak koi ho sakta or ab tho wo vesaye bhi apni jindagi ki bhoat badi Jung lad rhai hai .isliye is phele wo apne hosh khode humaye vha Jana chaiye.
or sab log apne target ki or chal padate hai.or jab wo log vha phauchataye hai tho vha par goli bari chal rhai hoti hai.
humare soldiers badi hi savdani ke sath mall may enter kartaye hai.or jakar dekhataye hai tho vha par phele se hi naina or uske sath tin or log dushmano se lad rhaye hai.or lag bhag sab KO maar bhi chuke hai.itnaye may pichaye se ek goli chalti hai Jo naina KO lagnaye hi wali hoti hai ki Rajveer naina KO apni or khichata hai or abhi usa terrorist ko goli mardeta hai.or sab logo ki najar Raj or Naina par padeti hai Jo ek dusre ko hug kare huaiye hotaye hai.Rajveer : tum thik tho ho ?tumaye lagi tho nahi ....tumaye kuch hojata tho mai mar jata Nainaaaa....
naina ko apne apse alag kartaye huaiye.
Rajveer : tum pagal ho?
Naina : apko kya farak padata hai agar mar bhi jati tho?
Rajveer : muje kyu farak padata hai ?
Naina : ha kyu padata hai?
Rajveer : because I love you damit....
ye suntaye hi naina Rajveer KO ek jor se tapad marti hai.or ye dekha kar sabke hosh uda jataye hai or Rajveer ke bhi.
So guys kesa lga update batayiga jarur apke votes or comments ka intajar rhaiyega.
Till then keep smiling and God bless you all.
YOU ARE READING
Dua
FanfictionRajveer,Naina ki aduri khanni Jo shayad ab puri ho Jaye kisi ki dua rang lajaye