part 4

1.5K 72 24
                                    

Sab log ander jataye hai Maj.Abhimanyu Jo ab KMA ke incharge hai unaye report kataye hai.

All Capts : sir kya hum andar aa saktaye  hai?

Abhi : well come captains!kesai hai aap sab log?

All:  sab thik hai sir.

Sab ki awaj may saf, saf  jalak rha tha ek dard Capt.Rajveer ke na honaye ka dard.

Abhi : pooja,mehak kesai hai?

Pooja : thik hai sir.ami-abu ke sath hai.

Abhi : or Dr.Shalani kesi chal rhai hai apki shaddi-shuda jindagi?

Shalni : sab much theek chal rha gai major.or aap kesai hai?major. Nandani wo kesi hai?

Nandani : mai yha hu shalani.kesaye hai aap sab?

Shalani : hum sab thik hai

Nandani: huda Sameera kesi hai?

Huda : theek hai madam Ji rajastan may posted hai.

Nandani : alek!naina kesi hai? wo nahi aai aap sab ke sath?

Alek : kal aygi mam.

Itnaye may pichaye say ek awaj aai

Muskan : may I coming sir?

Abhi : yes!Muskan please.

Alek : Muskan tu yha?tune apun ko bataya kyu nahi?

Muskan : surprise naam ki bhi kuch chij hoti hai na .....aap sab log kesai hai?

Pooja : hum sab tho thik hai.

Abhi : OK Capts aap sab logo ke rooms saf ho chuke hai and I guess aap sab log thak gaye hogaye .so take rest kal aap logo KO introduce karvaya jayega.baki bataye kal.

Sab apne rooms ki or chale jataye hai or pichaye rhaye jataye hai Abhi & Nandani.

Abhi: 5 saal hogaye Raj ko gaye huai.lekin aaj be jab hum in logo ko dekhataye hai tho esa lagata hai ki raj yahi khai hai.

Nandani : tum sahi kehaye rhai ho Abhi in sab naye Raj ko tho apne andar aaj be jinda rakha hai lekin kud KO khai bul Gaye hai.

Abhi : humaye tho sab se jyada naina ki fikar hothi hai.janthi ho Nandani Raj ki jeep jab blast hui thi na us jaga jab hum pahuchaye tho humanye na sirf Raj ki jeep ko or unaye jaltaye huai dekha balki us aag may Naina ki atma,unke jasbato ko bhi jaltaye huai dekha tha.us din na sirf humnaye apne dost ko khoya tha balki humnaye apne Naveen ki parchai ko bhi jalte huai dekha tha.

Nandani : sambaliye Abhi apne aap ko.hum jantaye hai ki ek samaye tha jab mai Raj ko pasand karti thi.par jitna mane sab se suna hai una dono ke baraye may usaye pata chalta hai ki wo dono ek dusre ke liye kya mainaye rhakte hogaye.such khahu mai bhoat excited hu kal ke liye.

Abhi : kyu?

Nandani : kyuki pheli bar Raj ki Naina se Jo milne wali hu.

Abhi : hum bhi puraye 5 saal bad unaye dekhanaye wale hai.

Vahi dusri taraf baki sab sab se phele "Wall Of Fame" ke pass jataye hai.apne Capt.Rajveer se milne.

"Wall of Fame" ke pass phochataye hi sab bhavuk hojate hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

"Wall of Fame" ke pass phochataye hi sab bhavuk hojate hai.or bade hi garv ke sath Capt.Rajveer ko salute karte hai.

Pooja : haye! mera Sharuk kina sona lag rha hai.

Muskan : such may pooja,he is so smart & handsome bapraye.vasaye pooja tum ladkiya padti kesi thi,MATLAB itnaye handsome faculty.

Sab indono ki taraf herani se dekhataye hai.

Huda : Mami Ji ki kasam.Sir Ji aaj bhi aap huda say char madam agaye hi niklaye.aaj bhi apka craze jananiyo paye khub chalata hai.par pata hai sir aaj ye huda aap se nahi jalta.aap ho hi itnaye smart par sir such may apki badi yaad ati hai or phoolan!sirji usnaye tho jina hi chod diya hai. Usko or hum sab KO apki bhoat jarurat hai.please Sir Ji load ayiyai please.

Itna khataye hi huda ronaye laga or sab ki ankho say be asu bhenaye lagaye.itnaye may pichaye say ek awaj aai.

Suri Ji : oye! Khotaye se putar.

Sab pichaye mud kar suriji KO dekhataye hai.

Alek : suriji kesayai ho aap?

Suri Ji : oye! Mai tho think hu.lekin tum log kesaye ho or is khotaye nu ki hoya hai?oye putar Capt. Sir apnaye bich may hi hai or wo logo KO esaye dekhaye gaye tho unki kesa lgaye ga ?chalo chip hojao or mess maye chalo suriji ki special lassi pilata hu.

Pooja : suriji,ye mess tho bilkul nahi badla.

They settle down their sits.

Suri ji: sham oye sham sabke lite lassi late aa or wo be vadiya wali chal bhag jaldi.
           Or  bata pooja putar! Mehak kesi hai?

Pooja : wo thik hai suriji.

Suri Ji : vesaye alek putar naina putar nahi aai?

Alek : nahi,suriji kal ayegi.

Suri Ji : such I aleka putar naina putar ki Badi chinta hoti hai.

Alek : appunko bhi uski bhoat tension hoti hai.apu ko sab se jyada wo Jo bethaela hai na wo nili chatriwala.uspaye gussa ata hai.pata nahi apun ki bheain nay kisi ka kya bigada hai Jo har bar usi ki kismat may sab KO khona likha hai.phelaye Naveen Bhaiya,or fir Rajveer sir.jantaye hai suriji naina apun say be dur rhati hai.uska mana hai ki wo jiskaye be karib jati hai wo usaye dur hojata hai.ab apun usaye kesaye samjaye ki wo apun ke bina tho rhai sakti hai par apun apni bheain ke bina nahi rhai sakta.

Itna khetaye hi alek ronaye lagta hai.

Suri Ji : Rona putar sab thik hojayega.

ESA kheataye Hui suriji ki Javan lad khadanye lagi kyu ki unaye apni hi bath par yakeen nahi tha.

So kesa lga update .

DuaWhere stories live. Discover now