or sab log KMA vapas atayai hai jha par sab hi log tyari kar rhai hotaye hai.
Rajveer : ye sab kya ho rha hai?
Shalani : Major. apki or Naina ki shaddi ki tyari ho rhai hai.....vesaye I must say naina ne khub achi band bajai hai naii.
Muskan : kya mam aap bhi naina aap mere sath chalo apko tyar bhi tho karna hai.
Rajveer : tyar ...par ...shaddi tho kal hai na?
Nandani : ha shaddi tho kal par usaye phele kuch rasmay hai Jo karni badati hai.
Yudi : you mean to say haldi ,mehandi and all.right
Nandani : right yudi but usaye phele aaj raat ko sangeet or mhendi hai so guys get ready we have no time or bhoat kaam hai so do fast naina tum humare sath chalo.
or sari ladkiya naina KO lekar chali jati hai .or ladkaye Rajveer ko.
Huda : vesaye sirjiiii....log kheatye hai shaddi ke bad husband ko wife ki suni badti hai....varna problem ho sakti hai par aap tension na lo apko esi koi problem nahi honaye wali .
yudi : wo kyu Huda?
Huda : wo kya hai na phoolan sirji ki sunti kha hai or humare sirji aaj ke bad tho bolnaye ki himmat hi nahi karegaye kyu sirji sahi kha na?
Gunny : vesaye rajjj .....jyada jor ki tho nahi lga na thapad ?
Rajveer : gunny tu....
Gunny : saale tu chup kar ........aaj teri vajaye se naina mujse naraj hai .....tuje pata hai agar muje naina ka daar nahi hota na tho tuje yahi maar deta mai....father India kahi ka.
Abhi : gunny shayad aap mother India bolna chataye thai.
Gunny : yaar mai wo bhi kar deta agar muje naina or is ke honaye wale bacho ka khayal na hota tho...
Rajveer : yaar gunny sorry na .
itnaye may rajveer ki najar alek par padi Jo sant sa khada hua tha or pareshan bhi.
Rajveer : alek kya hua ? tum itnaye pareshan kyu lag rhai ho?
Alek : sir naina mujse bhoat naraj hai .
Rajveer : tum tension mat lo alek mai Naina se bath karuga .
sham ko sab log garden may phauchataye hai jha par sangeet ki tyari hui hai .
Nandani
Abhimanyu
YOU ARE READING
Dua
FanfictionRajveer,Naina ki aduri khanni Jo shayad ab puri ho Jaye kisi ki dua rang lajaye