part 3(flash back continue)

1.4K 74 23
                                    

Meera : naina beta yai tu kya bol rhai hai.

Naina : abhi meri bath katam nahi hui hai Mrs. Alluwaliya.by the way, mai apko yaad diladu.aap jinkaye bare may bath kar rhai hai na,unhi Capt.Rajveer ki wajaye se hi apke betaye ko shaid mana ja rha hai.or aap khai rhai hai ki.......yaad rhakiye agar Naina ki saase chal rhai hai na tho unki bhi chal rhai hai.jis din meri saase tham jayegi na tho samaj lijiga ki .he is death........he is death.

Itna boltaye hi naina ronaye lagi or alek uske pass aya.

Alek : naina sambhal kud ko.

Naina : alek,tu tho manta hai na ki wo jinda hai.unhone vaada kiya tha wo muje chod kar kabhi nahi jayegaye.unhone vada kiya tha.

Alek : ha......apunkaye Rajveer sir wapas jarur ayegai tu shant ho ja.

Itnaye may hi naina naye apna saman utaya or khadi hui.

Naina : alek mai apni next posting par ja rhai hu insaye bol dayena ki ab mera kabhi intajar na kare.

Meera : beta....kyu?

Veerander : beta mat ja please.

Naina : alek,bol daye inaye.jis waqat inhone Rajveer sir ko dead ka tha usi waqat Naina Alluwaliya be mar gai inke liye or ab uska SRHAD karde.

Itna khaye kar naina vha se chali gai.or us din ke bad naina ne kabhi pichaye muda kar nahi dekha na apne ghar ko na apne ma -baba ko.par har mahinaye unke account maye paise  daldeti hai.Alek hi unka dyan rakhata hai .

Flashback over

Pooja : or us din saye naina be kabhi bhi.........ab tho sirf uski injuries ki khabare athi hai.pata hai alek esa lgta
hai naina ab apni umeed bhi kho rhai hai ki sharuk khabhi lot kar bhi ayegai.

Huda : tu shai khai rhai hai punjaban.ab tho phoolan,phooolan hi nahi rhai.

Alek : isiliye,apun ab us upar wale saye ekich dua karta hai ki naina ka vishvas sahi ho or baki sab ka galat.apun ke Rajveer sir jha bhi ho shai salamat ho,taki apun ki bheain ek bar for say khushi say Ji paye.

Ali : humaye lagta hai ki ab him sab KO andar chalna chaiye.

So guys kesa lga update bataiyega jarur.or Dua ke lite Dua karte rhaiye.and thank you so much for your comments and votes .Thank you

DuaWhere stories live. Discover now