part 8

1.3K 66 57
                                    

Humare Captains ko KMA ayai huai 15 din hogaye hai.or sabhi apnaye-apnaye kaam saye bhoat khush bhi or humare cadets bhi.akhir itnaye entertaining teachers Jo mile hai. Jo hassi majak or romance Jo kartaye hai.or whai sab ki Dua ab bhi vahi hai Rajveer, naina ko milane ki Dua.

Aaj subha saye hi KMA ki hawo may kuch badlav sa dikha rha hai.or ho bhi kyu na akhir inspection ke liye koi highly ranked officer Jo anaye wale hai.vase discipline ka tho koi dar nahi hai .kyoki sabhi cadets bhoat samajdar bhi hai or apnaye faculties ke fans bhi isilye koi far wali bath nahi hai par nervous jarur hai cadets bhi or faculties bhi.

Koi nahi janta ki anaye wala samaye kya lekar anaye wala hai kushi ya koi tufan.in sari tentions se dur sab apnaye- apnaye training or classes may buzz hai.

Insab ke bitch ek or unexpected chija hui or wo thi "Wall OF Fame"saye   orderly ka Capt.Rajveer ki photo ko hatana.

Cadet Meet : oye kya kar rha hai?frame kyu hata rha hai.

Cadet Kartika : oye agar Naina mam naye dekha liya na ki tum Capt. Rajveer ki photo KO chua haye tho tu tho gya .

Itnaye maye pichaye saye Nandani ki awaj athi hai.

Nandani : usaye Maj.Abhimanyu naye bola hai.

Cadet kratika : par kyu mam?

Nandani : pata nahi cadets par unaye bhi orders mile hai so.

Itnaye may KMA ke bhar kuch army jeep or car enter karti hai.jismaye se kuch log nikal taye hai or ander ki or jataye hai.or jaha se bhi nikaltaye hai vha log unaye badi hi gor saye dekha rhai hai.

Or  hall maye enter hotaye hai jha sabki ankho ko bharosha hi nahi hota hai .itnaye maye ek awaj se Abhi ka deyan toota hai.

Conl Sinha

Conl Sinha : hello major!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Conl Sinha : hello major!

Abhi : aa....hello sir!

Ye sab dekha kar Muskhan bagh kar Naina ki class may ati hai.

Muskan : naina..........naina ,naina jaldi chal.

Naina : muskan kya hua ? Itna hap kyu rhai hai?or esaye bhagtaye huai kyu aa rhai hai jaise koi bhoot dekha liya ho?

Muskan : kuch esa hi samjle par abhi tu chal.tera chalna bhoat jaruri hai.

Naina : par hua kya hai khai aleka or huda may fir saye ....

Muskan : unaye kuch nahi hua ......naina wo loaut ayai hai.

Naina ko muskan ke face ki smile or ankho se samajane maye jyada samye nahi lga or wo muskan ke much khenaye saye phele hi vha saye bhagti hui chalk jati hai jase pyasa panni ke lite khuaye ki taraf.

Cadet Sneha : enhaiye kya hua ?

Cadet maan : ye tho vha jakar hi pata chalega chal .chal ke dhekhataye hai.

Or naina bhagataye huaye hall maye athi hai .uski najar alek ko dekha thi hai jaise pucha rhai ho ki wo Jo soch rhai hai kya wo sach hai.

Itnaye maye ek awaj uske kanno maye padthi hai.jisaye sunkar naina ki saasaye tham jathi hai.is awaj ko martaye dum take bhi nahi bhul sakti. Jisaye wo 5 saal se sunaye ke lite taras gai thi.

Wo rona tho chati hai par aaj awaj uske galle se hi nahi nikal rhai ankho maye asu tho hai par mhu maye se awaj nikalnaye ka naam hi nahi le rhai.

Abhi : Raj!

Rajveer : Chauhan shab kesaye hai aap?

Abhi ki awaj sunkar naina pichaye dekhati hai.or samanaye hotaye hai Rajveer.

Abhi : Raj kaisaye aap?

Rajveer : mai tho ek dum thik hu aap bataiye .suna hai apnaye shaddi karli hai?

Itnaye maye Rajveer ki najar Nandani par padati hai.

Rajveer : kesi ho Nandani?

Nandani : mai tho thik hu.tum batho kesaye ho?

Rajveer : mai tho bilkul thik hu Nandani kisi ki Dua or sath ka asar.

Abhi : MATLAB?

Rajveer : ha  wo mere dost Gunraj Singh randava or meri magethar Dr.Sneha sinha.

Itnaye maye pitchaye se awaj athi hai.

Person : Raj!

So finally raj ki entry hogai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

So finally raj ki entry hogai .kesa lga update.comments kijiye or votes karke bataiyega jarur.

DuaWhere stories live. Discover now