part 2

1.6K 72 59
                                    

Flash back

Aaj sent 2 saal phelai naina urgent base par ghar aai tho usnaye dekha uska ghar puri tarha sai saja hua hai.naina ye dekha kar hairan rhai jati or ghar ke andar athi hai.tho dekhati hai ki pura ghar ristey daro saye bara hua hai.itnaye maye samane say uski ma ati hai.

Meera,Naina ki ma or Veerander Naina ke baba.

Meera : are naina,tu tho subha hi anai wali thi na fir itni der se wo be sham ko?chal koi nahi tu upar chal or taiyar hoja.

Naina : Ma!ye sab kya hai or yaha kya ho rha hai?

Meera : are! Pooja beta idar aao or naina ko leja kar tyar karo.

Naina : koi batayega yahai kya ho rha hai.

Itnaye may peechai say ek awaj aai.

Person : beta!ye lo shagun.

Naina : shagun!kesa ....shagun?

Meera : ek minute banji......naina tu mere sath konaye may aa.

Side may lejakar.

Meera :Naina beta mane or tere baba naye tera......

Naina : kya.........boliye!kya?

Meera :beta wo........

Itnaye may pichaye se much ladkiyo ki awaj aai.

1 girl: are....are bhabhi aap yaha hai apko pata hai Sanjay Bhaiya kabse apka wait kar rhai hai.

Is bath ko sunkar naina naye ek saval bhari najaro se meera ko dekha.

Meera : beta aaj teri sagai hai sanjay se.

Itna suntaye hi naina ke phero tale jammin hi khisak gai.

Naina : kya?

Meera : beta dhiraye bol chal upar.upar chal kar bath kartaye hai.

Naina ke kya bolnaye se sabhi ka dyan undono par hota hai.itnaye maye alek bhag thaye  huai vha ata hai.

Naina : kya ma! Kyu upar chalu ha....... Kyu kar rhai hai aap sab log ye sab,aap tho sab janthi hai na mai.......

Meera : ha ......ha janthi hu mail lekin naina tu samaj thi kyu nahi hai .Rajveer mar chuka hai he is death.

Naina : bus,kijiyaye aap.Rajveer sir mare nahi hai .he is not death .

Neha sanjay ki ma bitch may bolti hai.

Neha : beta him sab tumari bhalai hi chahate hai or itna hi nahi him tumare or tumare mentor ke bare may sab jante hai.lekin beta wo ab kabhi nahi ayega Jo ek bar chala jata hai wo laut kar kabhi vapas nahi ata.or beta wo jo bhi that wo tumhara bachpana samaj kar hum sab bhul chuke  hai.pata nahi usa adami naye kesai bhela fusla kar......

Naina : mind your tongue other wise mai apki umar ka bhi lihaz nahi karugi.and by the way aap jiske bare maye bath kar rhai hai.unka naam puri army bade hi izat ke sath lethi hai.unki imandari ki kasam khati hai and his name is Capt.Rajveer Singh Shekhawat.jinhone  desh ke liye apni jaan ki bhi parva nahi ki or by the way ma o' I am sorry Mrs.Alluwaliya.


Kesa laga update batayiga jarur.

DuaWhere stories live. Discover now