Or sab naina ko room may chod kar mess may ataye hai jha par kuch cadets apas may bath kar rhai thai.
Cadet kratik : yaar sach may jab say is KMA aai hu tab say sirf indono ki love story ke bare may hi sunti aai hu.paar yaar usa khanni ka ek phelu aaj dekha bhi liya.
Cadet sneha : sach yaar,itna pyar tho sirf kitabo may hi padha tha aaj live dekha bhi liya.
Cadet yash : mai tho sirf bhagvan say ye hi dua karta hu ki Capt.Naina or Capt.Rajveer ka pyar safal ho Jaye.
Cadet meet : ha yaar sach kahu tho ab pyar par yakeen karnaye ko maan kar rha hai.
Itnaye may humare faculties bhi wha ataye hai.
Pooja : ayai raaba mere sharuk or naina ko kesaye bhi milvado.
Alek : apun say tho naina ki ye halat dekhi nahi jati
Ali : aap chinta mat kijiye alek bhai.Alla sab thik kardegaye.
Itnaye may Nandani ki najar abhi par padati hai Jo kisi soch may guma hai.
Nandani : kya hua abhi?
Abhi : humaye tho samaj may hi nahi ata ki hum apnaye dono dosto ki amanat ko samanaye dekha kar kush hoyai ki wo dono aaj bhi kisi may jinda hai ya gum manaye ki hum unki amanat Ka dyan nahi rakha paye .naina maye Naveen ka josh hai or raj ko tho wo apnaye jinaye ka maksad hi bana bethi hai.
Janti hai nandani,jab hum naye naina ko pheli bar dekha tha na tho unki ankho may ek junun tha kuch kar dikanaye ka jasba tha.lekin jab aaj itnaye saal bad humnaye Naina ko dekha tho ESA lga ki pata nahi hum kisaye dekha rhaye hai wo yai naina hai hi nahi nandani.ye tho.... Jinda laash hai or aaj unki ankho maye junnun ki jaga moaut ka intajar hai .Jo humaye andar hi andar khaye ja rha hai.hum unaye esaye nahi dekha saktaye nandani hum nahi dekha saktaye.Or isi traha din khatam hua.aglaye din Saturday hai.
Humare 6 captains mess may Ataye hai.
Pooja : oye dosto kyu na aaj sham sab darga chale.vase bhi ammi ka call aya tha khai rhai thi ki targa jakar chadar chadadu.
Huda : oye kyu punjaban? Kuch khas hai ke?
Ali : ha huda bhai aaj humari shaddi ki salgira hai isiliye.
Yudi : O' sorry guys happy anniversary.
Or sab log dono ko wish kartaye hai.or apnaye kaam par lag jataye hai.or sham ko sab darga pauch taye hai.
Pooja : haye baba Ji mai aaj apse apnaye liye nahi balki Naina or Rajveer sir ke liye magnaye aai hu.jaisaye apnaye muje mere pyar se milvaya vase hi naina ko bhi sharuk say milvado.
Ali : aye Alla naina Ji ko Rajveer sir se milvado taki mera gunna kam hojaye.humari dua Kabul Karo malik.
Yudi : God please Naina or Rajveer sir ko milvado please aaj agar mai jinda hu or apnaye pyar ke sath kush hu tho wo sirf Rajveer sir ki wajaye saye.please god unaye humare pass beja do.
Huda : baba Ji please meri phoolan KO esaye mat tadpao .muje tho fir bhi Sameera milgai lekin phoolan wo tho rajveer sir ke Siva kisi ko apnaye ass-pass bhi batakanaye nahi degi.please baba Ji Rajveer sir phele hi apnaye pyar say bhoat dur rhaye chuke hai ab or imthan mat lo rab Ji ab meri phoolan ko uska pyar lauta do rabji.
Alek : haye bhagvan apun naye bachpan saye tujse kuch nahi manga or agar much manga bhi tho sirf apni bhaein ki kushiya or aaj bhi apun wo hicha mangnaye aya hai.apni bhaein ki kushi uska pyar usage loauta do bhagvan .apunke Rajveer sir ko loauta do please bhagvan.
Jha sab yai dua kar rhai Thai wahi naina ke dil be kuch or hi manga.
Naina : mai janti hu mainaye bhoat galat kiya hai unke sath,unaye bhoat pareshan bhi kiya hai .or itna hi nahi unko marnaye ki bhi khosish ki thi.or shayad aaj usi pap ka bhugtan kar rhai hu.isliye aaj apse apni mauat ki bhik magthi hu.kamsaye kam is duniya may na sahi kisi or duniya may hi sahi muje unka sath unka pyar tho naseeb hoga.itna tho kar hi saktaye hai na aap mere liye.muje unke pass bejdo please.
Itna kha kar naina darga ki choakat par sar rhai kar ronaye lagi.or darga par chadai janaye wali chadar tej hawa ke karan naina ke sir par akar giri or jor saye bijali khadki unsi ke sath jor saye barish honaye lagi.tabhi ek budaye se baba naina ke pass ayai.
Or khanaye lagaye.Baba Ji : dekha.....dekha tere dard dekar kuda bhi roya hai.Teri tadap dekhar wo bhi ghabraya hai.tu kyu chodagi is jha ko tera noor kud jamain par laut kar aya hai.Teri dua naye khuda ke faisle ko bhi badalvaya hai.
Naina ye sab sunkar hairan khadi thi usaye samaj hi nahi aya ki kya karate kya bolaye .
Fir baba naye alek ko dekha kar bolaye.Baba Ji : amanat hai yai kissi ki jo tereaye pass hai.jaan deta hai na is par tho rhak sambal kar isaye.jiski amanat hai na ye wo phir loaut kar aa rha hai.lekin puri tarha nahi abhi tho imtha bakhi hai or tujaye iska sath nibhana hai.
Fir naina ki taraf dekhataye huaye bolaye.
Baba Ji : is anaye wale imthan ko par kar layena tho tu jindagi bar khus rhaigi.
Alek : MATLAB ?
Baba Ji : MATLAB tho muje bhi nahi pata lekin waqat sab samja dega bus khusiya loaut rhai hai or sath hi imthan bhi....imthan bhi.Alla sab thik karega.
ESA kheai kar babaji tho chale gaye. Par pichaye chod gaye bhoat sare saval.
Koi nahi janta anaye wale kal kiske liye kya lane wala.kushi ya fir gum.
Isi soch ke sath sab KMA lautgaye.
So kesa lga update. Jarur bataiga and pls comments and votes jaru kijiyega
Always keep smiling.Dua may tho sab dua kar hi rhai hai. Kuch Dua aap bhi kariye.or intajar kijiye ki kon aarha hai?Rajveer ya koi or.....ab dua kijiye kon hona chaiye or comment kar ke batayiyega.
YOU ARE READING
Dua
FanfictionRajveer,Naina ki aduri khanni Jo shayad ab puri ho Jaye kisi ki dua rang lajaye