Part 2

2.2K 109 7
                                    

Preeta: plzz shant ho jao karan...
By this time preeran were in tears....preeta can't see her bajjarbattu in that much pain.....

Karan was not that broken even when he was to marry monisha....

Karan: bolo..waise toh sab cheez ka jawab hota h.....
Karan holds her by waist and pulls her very close.....both could feel each other's pain......

Preeta: karan..bahut maaine rakhte ho tum mere liye...bahut zyada....
Karan: jhut..jhut bol rahi ho.....
Preeta: trust me karan.....plzz mera bharosa karo....

Karan: aacha toh mandap se kyu aa gae...shaddi kyu ni ki...bolo...jawaab do(shouting)
Preeta: woh..woh....shaddi mazak ni h....us..usse...nibhana...

Karan left her waist...
Karan: bs itna hi trust h mujh pe haan.....tumhe kya lagta h...mere agar tumse shaddi ho jati toh tumhe chod dete...koi faarz ni nibhata?...bolo...

Karan gulped his tears...
Karan: agar aaj mere jagah prithvi hota na...tum abhi tk tumhari shaddi puri bhi ho chuki hoti...tumhe uspr itna barosa h.....or mai..

Preeta: ka..karan m sorry...
Karan: mai jo tumhare liye aaj tk khada raha...haar situation me support karta tha.....uspr tumhe bharosa ni h....or uss prithvi pr h......

I'm sorry preeta...lekin tum mujhe kabhi samajh hi ni pae...tumhe bhi laga ki mai ek bigdaal ameerzyada hu.......

Preeta tries to hold his hand..but he jerked....
Karan: ni..esse aacha toh uss monisha se shaddi kar leta....kaam se kam itna daard toh ni hota aapne pyar ko khone ka....abhi mai itna khush tha..or tumne...

He started crying and sat on knees....
Preeta recollected everything...her moments with karan.....the time when karan put varmaala in her neck....she too cried on knees......

Preeta(mind) : I'm sorry karan bahut rulaaya maine tumhe....I luv uh...I luv uh so much......ab or tumhe daard me ni dekh sakti......

Preeta moved towards karan....she sat in front of him....karan was bowing his head....preeta holds him my neck and cups his face.....

Karan look in preeta's eyes...he saw guilt pain and love....he was to jerk her hand but suddenly preeta kissed his lips...

Karan too kissed back.....from slow rhythm it got converted to the passionate one.....they didnot remember what had happened  mins ago....

Both breaks the kiss.....karan hold her by waist and made her stand.....he again moved his hand in her hairs and kissed her passionately and gave many wet kisses on her neck....

Karan took her duppata nd let it go to ground....he made her lie on bed...and came on top.....

Preeta(whispered) : I'm sorry...
Karan kissed her lips...
Karan: ab bhi yahi bologi?...
Preeta blushed....
Preeta: I love uh karan...I luv uh a lot...

Karan: luv uh too babydoll...
He was continously kissing on her neck and shoulder.....she was moaning in luv...

He then started kissing on her waist...
Preeta: karan..bs chalo...sab wait kar rahe honge...
Karan: yrr itna aacha mooka h...yahi raho na...
Preeta: ab humesha tumhare hi pas rahungi.....

Karan moved towards her face and kissed her lips....
Karan: baat toh sahi h....chalo..half shaddi ho gae..ab puri kar letr h.....

Preeta: aare ruko..
Karan: aare maine kaha tha na.....thoda deer or ruk jatte h.....pehle baar tumhe kiss or romance karne ka permit mila h....aise kaise chod du...

Preeta: aawww....yeh ladka...Mr Flirt Luthra...tumhe romance flirt ke siwa kuch samajh aata bhi h?

She turns him towards mirror..

How's it guyz....plzz lemme know in the comment section and do like and support....

Tum mere hoWhere stories live. Discover now