Ranvir ran and reached Riya's home panting ,he was suprised to see the setup over there it looked like a party is going on.
Everyone looked at him suprised !
" Ranvir beta ,Andar aao "Riya's mom welcomed him.
Avni,Aadil and Amar addressed him saying Hi..
Ranvir-Mrs.kashyap,Woh Riya theekh hai ussne call karke bola its an emergency.
RM-Yahan koi emergency nazar aaraha tumhe,tumhe toh riya ka pata hai mazak karti rehti hai.
"Yess its a Prank!"Riya captured a shot of his worried face.
Ranvir-kaisa mazak hai Riya,hadd hoti hai I got so worried.
Ranvir was clearly very Angry with her he walked out of the house to not vent out his anger on her.
Riya ran out behind him and blocked his way holding her ears"Sorry! Sorry! Tumhe call karke seedha bulaya toh tumne kaha ki main kya karunga waha pe u enjoy with ur family issliye karna pada.."
Ranvir-Isseliye call karke yeh bola ki Its an emergency ,pata bhi hai how much scared I was,next time agar kuch sach mey hua toh bhi main nahi aunga iss jhoot ke baad.
Riya-Jhoot!Tum aaoge hazaar baar bulaungi tab bhi aaoge kyunki mujhe bachana tumhari duty hai reel life mey hi sahi tum mere husband joh tehre samjhe Captain!
Ranvir smiled a bit and it turned into a laughter.
Ranvir-Ur just impossible!
Riya- Finally tum hasse toh sahi.But listen I'm genuinely sorry tumhe tension dene keliye nahi kiya,I just wanted you to be there with me, Issliye if u want me to enjoy be with me.
Ranvir- But Family Dinner mey main?
Riya-Friends bhi toh family hi hote hai.Now stop behaving like a grumpy kid and come in..
She literally dragged him in.
Ranvir- Ok fine I'm coming.
She made him sit and went into the kitchen.
He made him self comfortable and started speaking with everyone around.
Amar- Riya ne tujhe apne family dinner mey bhi invite kiya hai?
"Jab tujhe invite kiya hai to mujhe naa kare yeh ho hi nahi sakta...."Ranvir grinned.
"Whatever!" Amar turned his face.
Ranvir-Mrs.Kashyap kisi cheez mein help chahiye toh aap mujhe bata sakte hai.
RM- Ranvir! puttar pehle toh tu mujhe aunty bulaya kar Mrs.kashyap nahi..
Ranvir- Okk Mrs.kashyap,I mean Aunty koi help chahiye aapko khana banane mey yaa kuch..
RM-Khana main nahi Kernal saab bana rahe hai filal toh strict orders diye hai humsabko ki khana ready hone tak koi andar nahi ayega.Sirf Riya allowed hai par usse kaha kuch aata hai bass dono baap beti milke mera kitchen bigaad rahe honge.
Everyone laughed hearing.
~In the kitchen
[Manish]-Princess yeh Roti kam india ka naksha zyada lagraha hai..
[Riya]-Papa boldenge yeh latest fashion ki Roti hai hamesha roti ka gol hona zaruri nahi hota.
[Manish]- Ek toh humne chalenge kardiya tumhare maa ke saamne ki hum sab banalenge aur phir yahan kuch nahi hora.Kernal kashyap ne haarna kabhi nahi seekha Kuch karna hoga jaldi!
[Riya]- Bass ek raasta hai hum khana order karlete hai.
[Manish]- Main cheating nahi karta.
[Riya]- Phir toh koi chance nahi hai isse pehle bhaiya banalete the sab aur apko jita bhi dete the par mujhe toh kuch banana nahi aata sorry!
YOU ARE READING
Heart Held In Captive❤️(Completed✔️)
Fiksi PenggemarA usual story of passionate love with an unusual twist.A Tale of Responsibility vs love.