Hlo friends m here again with somethimg new nd suspans story .......and m very happy ki aap sabhi ne meri story pehchaan ko itna support kiya ....bahuut bhauut dhnywaad .....so we all started this new one ......
Part. 1 ..
In beauro ...
Abhijeet .freddy purvi sachin nd all busy in work ...freddy near abhijet table .....
Freddy- sir ...
Abhijeet- without see
freddy abhi mujhe kahi nhi jana or tum zidd mat karo !!Freddy- back on desk .....
Purvi- freddy sir .....abhijeet sir kafi. Gusse mein lg rahe. H ....
Freddy- ha purvi ...daya sir jb se mission pr gye h ...or woh news aayi h tb se sbhijeet sir ka gussa bda jata h ..
Sachin- hmm or gusse mein gee ka kaam chacha chitrole krte h .....
Acp in beauro .......
Freddy purvi sachin - gud morning sir ...Acp- gud morning ..kya hua ?..
Freddy- sir woh abhijeet sir .....
Acp- kya hua ..abhijeet ko .
Freddy- woh kisi ki sunte nhi h...or gussa mein rehte h ....
Acp near abhijeet desk......
Abhijeet - freddy .....tumse khs na ....
Acp- abhijeeet !!!
Abhijeet stand .....m sorry sir ..mujhee laga freddy h ....bahut der. Se preshsn kr raha tha .....
Acp- abhijeet ....hum use dhud lenge !!
Abhijeet- sir mein bhi yhi kosis mein hu ki daya ko jld se jld dhud lu ......
Or. Mission se bhagne ki jurm mein jail mein dalo .....chitrole voice .....
Acp trun .....sir aap yha ...
Chitrole- tumhara officer mission.ke beach se gayab hogya h acp ....
Acp- bina saboot ke aap ye ilzaam nhinlaga sakte ....
Chitrole- sare officers wapas aagye h shiway daya ke toh kha h woh ....gayab hogaya ....khi aesa toh nhi tumne use chupa rakha h ...?
Abhijeet angry voice- bas kijiye sir.....mein daya keliye ik word bhi nhi sunuga ab ...kya lagta h aapko. ..daya bhag gya h ....sir mission hume kiye h or use pura bhi kya h ...hosakta h daya kisi musibat mein ho ...dodin se aap yhi ilzam laga rahe h ki daya bhaag gaya h ..khtaro se darte nhi h hum khtro se khelte h ....cid ke liye apni puri life dedi h humne or ek aap h ...goli ki awaz se hi behosh hojate h ...kbhi goli khayi h aapne ...
Chitrrole - apne senior se tameez se baat karo abhijeet ...hum aese hi dcp nhi bne h .
Abhijeet- aap dcp kese bne h mein aapko batata hu ....
Acp- abhijeet shant hojao ....sir hum jald se jld daya ko dhud lenge .....
Chitrole- tume upper bhi jawab dena hoga acp ..tyaar rehna tum ek baar daya mil jaye phir tum dekhna .....
Chitrole ..gone ....
Acp- ye chitrole jab bhi beauro mein aata h tufaan khada kar deta h ....!!
Abhijeet very angry ......agar daya ko kuch hogya sir toh. Pata nhi mere haatho kya hojayye .......abhijeet leave the beauro .....
Freddy- abhijeet sir abhijet sir .......
Acp- use thodi der akele rehne do freddy ...bahut gusse mein h woh kuch der akela rahega thik hojyegaa ......
आप पढ़ रहे हैं
GHAR Aaja YAAR
Fanfictioncid trio beasd story action suspans thrill ....bond of duo nd his boss acp pradyuman .....bhai ke liye jaan hazir ........daya abhijeet brotherhood bonding ...cid team a family ...all for one nd one for all....... intro .... dcp samsher kaanu chitro...