GHAR aaja YAAR

936 21 1
                                    

Hlo friends m back wiith new updeat ap sbhi ke comments kee liye sukrriya or wait karne ka bhi bahut bahut dhynwad ..ab hum kahani ke is part ko enjoy krege ...

Part 11.

Abhijeet faint in acp hand ......

Acp- my god abhijeet ........daya jldi se abhijeet ko hospitl lechlo .....

Daya- ha,sir ...daya pick abhijeet in hand nd,way to car ..acp sit on back sit ...nd abhijeet head on acp lap ...purvi also sit on front with daya,...daya start the car nd rush drive ...

Acp- daya abhijeet ko. Bullet kese lgi tumko patakese nhi chla ...

Daya- pta nhi sir waha mall mein kuch ..hua tha ...

Acp- kya mall mein .. Acha jldi chlo hume abhijeet ko hospital lejanah ...khoon bhi behraha h .

Daya- bas pahucne hi wale h sir (tensd voice)

After 20 min daya stop front of hospital ...

Daya in side hospitl abhi in his arms ....dr

Ward boys strechr lekr aate h .....nd dr pradeep also in collidor .  Ary acp sir ...

Pradeep see ins abhijeet- my god ..abhijeet ..jldi inhe O.T mein lechlo ...opresion ki tyari kro .

Daya- dr ..abhijeet ko kuch nhi hona cahiye

Dr pradeep - dont worry daya mein puri kosis kruga ....!!pradeep inside. The OT ...

Acp purbi. Nd daya in collidoor . ..

Acp tens for abhi ...    

Daya- humesha,abhi ke saath hi kyu hota h aeesa sir ? Hr baar mujhe lgne wali goli. Ko abhi apne uppr leta h ....aaj ek baar phir mere karan abhi ki ye halat hui h

Acp- daya ye kya bole jarahe ho .. Tumhri wajah se khuch nhi hua h or na hi abhi ko kuch hoga ...sher h mera beta . . Dekhna woh ye jung bhi jeetega .

Daya- lekin sir or kitni bar abhi ko meri saza milti rahegi ....mein usse. Dur rahu wahi thik hoga ...

Acp- ye kya bol rahe ho daya ...itne mahine ki saza kya kam thi uske liye jo tum ye bol rahe ho ......wase bhi usne mujhse wada kiya tha ki woh daya ko wapas lakr hi rahega ...

Daya- saza ...kesi saza sir ...batayiye na ..meine kuch galt kiya kya ....? Littel tarey voice ....

Acp- daya abhi pichle teen mahine se kosis kr raha h ki woh apne purani daya ko wapss laye ..wahi daya jo choti choti baat pr apne boss se partys leta tha woh daya jo hr waqt uske saath tha jisne kbhi abhi ko akele nhi chora .....jo khibkho gya. Tha lekin ab jb woh daya humara daya hume mila h toh woh abhi se dur hone ki baat kr raha ..kyu kyuki ek dost ne apni jaan bacahyi h .. Jo tum ho daya..abhi or tum dono ek dusre ki jaan hona,  kyu daya ....

Daya- shocked ...(becoz daya ko kuch bhi yaad nhi raha ki mission ke baad kya kya hua)mujhe maaf kr dijiye sir.   Meine ye socha hi nhi.  Kese mein boss ko itni bdi saza dedu ..  Mein ek acha bhai nhi hu ..

Acp- shant ho jao daya .. Sambhalo khud ko beta

After an hour dr pradeep out of OT .....

Pradeep- acp sir .....mujhe lgta h apke officer kbhi khid ki prwah nhi krte ...with smile ...

Acp- dr abhijeet ......

Dr - woh ab khter se bahar h ...achi baat ye h ki goli jada. Damage nhi kr payi ..warna kuch bhi hoskata tha .....

Acp- relife ......thank you very much dr pradeep ....

Dr- its my duty sir .....wase bahut ziddi officer h apke .....

GHAR Aaja YAAR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें