GHAR aaja YAAR

660 18 2
                                    

Hy guys ..1şt big news h ki cid ki shoot wapas se start hogyi h ......or dusfi ye ki jldi hi cid family wapas aajayegi .........nd bahut sukriya aapka itne ache comments nd support ke liye .........ab hum aage suuru krte h. ....ok.....

Part 8 .

Abhijeet daya ko acp sir ki di hui. watch phena deta h .......

Abhi- daya ..mein kbhi agar na dhiku toh ghabrayega nhi h na mera bhai ...ye button press krena ok .....

Daya- thik h bhai pr prommis me kbhi chor kar nhi jaoge...mujhe ..

Thik h bhai nahi jauga. .

Daya- bhai mujhe nind aarahi h tum sula do na ....

Abhi- acha thik h aao .....

Daya jldi se abhi ke pass aakr laet jate h ....

Abhi daya se baat krte jate h .....

Daya- aap mujhe beach lejaoge bhulna mat ..or ice cream bhi dilana ...

Abhi- abhi toh so jao mein sam ko lekr chluga ...ok ...

Daya- ok ....daya. Sleep ...due to medicin effact .......

Abhijeet - tum araam se so daya mein tab tak thoda kaam nipta leta hu ...lunch ki tyari bhi kr leta hu .....

Abhi back in hall ...nd make a tea for self .....

And think about acp sir talking ........

Abhijeet - chlo mein lunch bna leta hu ......
abhi wy tto kichten nnd. Makeeing food for. Duo. After some. Time ....lunch is ready ..

Abhi- ye toh hogya,...kya kru daya ko jagau. See the watch abhi ek ghnta. Huua. H ....nnhi abhi sone deta hu wase bhi afternoon ki dose mein abhi time h ...thoda,rest lega toh. Mind bhi stress free rrahega . Abhi sone deta hu .....

Abhi hall. Mein akr beth jata h or tv on krta h ......tv dekhte dekhte abhijeet ko nind aajati h becous of triedness.....abhi sleep on sofa. Sitting pogision ..legs on table ......

After one hour abhi suddnly aweak ......he see . Daya setting. Near him .....

Abhi - daya..tum kb aaye. See watch ...oh mmy god 2 bj gya. Meri aakh kese lg gyyi abhi tumhri dose mis hojatii daya.....

Daya-- aap sorahe the meine socha jagata. Nhi hu ap. Raat. Mein bbhi thik see nnhi soye lisliye meine apko nhi utthaya ........

Abhi- chote mujhee utha dete na dekha meri wajah se tumne bbhi khna nhii khsyya ...or time bhi bahut hoggya h ....chlo mein fresh hokr phir luncch table pe lagata hu tum. Bhi. Fresh hojao ....

DAya- thik h ...

Abhi get fresh up nd lunch set on daining table ....

Daya aajao bhai ......

Daya- bhai mera sar thoda duk raha h ...bari sa horaha h ......

Abhijeet- acha ...betho yha ....tum phele. Khana kha lo phir mein tumhre sar mein bam laga dunga dekhna ek baar mein sardard gayab jojayega .....

Daya- aap h na toh sab ashan lagta h ...

Abhijeet- mein ashan bna dunga tere liye daya ........mere chote .....
Daya eat lunch ......nd abhijeet also join daya
After some time both brthors free nd ...abhijeet applyed bam on dayas forhead ...

Daya- bahut acha lagta h jab tum aese krte ho bhai .....
Ary ha aapko bhi toh headache problem h na aap betho mein aapke bam lagata hu ....dekha sardard gayab hojayega....

Abhijeet- ary pr daya mere sar mein dard nhi horaha bhai mein ek dum fine hu ...dekho thodi der mein hum.beach chlege ok ....

Daya- ha thik h .......bhai ....mein na abhi aata hu

GHAR Aaja YAAR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें