GHAR aaja YAAR

679 18 6
                                    

Hlo friends. M back with new part .......nd jo bhi confusion h woh mein clear krugi uske liye join kijiye mujhe is or agle parto mein ..

Toh phihal jo hua woh dobra dekh lete h.....daya abhi kahtere se bahar h lekin abhijeet h jo zidd krke bethe h toh kese acp sir apne dono shero ko wapas layege chaliye hum dekhte h ......

Part 5 .

Dr - acp sir aapko dono ko sambhlna hoga .

Acp- kosis puri h dr lekin abhi or daya kbhi alag nhi h .....woh dono hi ek dusre ka khyal rakhte h .....

Nurse - dr paisent ko hosh aaraha h aap jldi chliye ....

Dr- ok sister ....acp sir aap bhi chliye . .

Both way to daya's room ......
Dr check daya ......

Daya aakhe kholta h ...toh dr pradeep unse puchte h .......

Dr- ab kese h aap daya .......

Daya- mein. Toh thik hu ......mein yha kese....?

Acp inside the room ......

Acp- daya ......careing voice ...

Daya see acp sir nd said - aap abhijeet bhaiya ke office wale ancal h na ......acp ancal ......

Acp shocked to listen dayas words....everything is blank on acp sir mind ....

Daya- aap wahi ancal h na .....

Dr - called acp sir back in prsent ...

Acp kud ko sambhalte huye ...is shocked se ...amm.....ha ..ha mein wahi hu acp ancal ....

Daya- bhaiya kha h ancal ...woh h kya yha pr .......

Acp ko kuch samjh nhi aata ki woh kese react kre ....daya abhi yha pr nhi h meine bulaya h abhijeet ko .....

Daya- kya ..bhaiya yha nhi h ...woh kbhi time pe nhi aate ....mein kbhi baat nhi kruga bhaiya se....

Dr- acha daya jb tak aapke bhaiya nhi aate aap rest kar lo thodi der mein aap apne bhaiya se milna ok ....

Daya- thoda naraz hote huye .....mujhe nhi krni baat .....

Dr- no daya ...aap toh gud boy hona toh phir
Daya- aap na acp ancal se pucho ..bhai kbhi time se nhi aate hamesha late hote h ....puchiye ....batayiye ancal .ap .?

Acp- woh ?? Acha daya mein abhijeet ki daat lagauga ok abhi ap rest kro ....!!

Daya- pakka na ....

Acp- ha pkka promis....

Daya- ok ....

Dr nd acp out of daya room .....

Acp- dr ye ...sab ......acp great shocked to seee daya like this. ?

Dr - aap mere saath aayiye. Mein samjhta hu apko .... ..or behter hoga ki aap abhijeet ko bhi dhud le ...ye bahut zrori h ki abhijeet ko is bare mein sab pata ho ...plz acp sir

Acp- thik h mein abhijeet ko dhud kar lata hu .....pata nhi kesa react karega woh ye sab ..?

Acp calling freddy- ...📱📱📱

Freddy- hlo acp sir .....

Acp- freddy abhijeet kha h ...

Freddy- sir niche garden mein bethe h ....

Acp- ruko mein wahi aata hu ...

Freddy- ok sir 📵

Acp way in the hospital garden.....see abhijeet setting alone in the ......

GHAR Aaja YAAR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें