Hlo friends .....m back with new updeat ..now we try to daya sir back on track ...
Lets start ...........Part 9 .
Abhi sleep near daya's bed ........
Night 3am.......
Daya- chor do ..use....choro...boss...abhijeet....
Nd daya aweak......with jeark....Abhijeet also aweak ....daya ...kya hua daya ...lights on .....daya....
Daya- abhij...abhi bhai .......woh log ....khoon .
Abhijeet- ek ek mmin daya phele shant hojao or pani pio ...lo ....abhijeet glass of water daya ko deta h ....Daya drink water ...
Abhijeet- thik ho daya ....ab batao kya hua. ...kya dekha tuumne .....
Daya- woh ...log . .woh tumne maar rahe the tummko chot ...lgi h ...dekhao mujhe ..
Abhi- daya.ddaya ..mein thik hu ..dekho thik hu mein .....bilkul thik hu mein ...
Daya- toh woh sab ....woh kya tha ..bhai ...mujhe. Kuch samjh.nhi aaraha ......
Abhijeet- daya shant hojao ...kuch nhi h woh sab......
Daya- tum tum..khi mat jana warna phir wahi sab ..hoga..
Abhi- acha chlo mere room mein ...waha. Kuch nhi hoga ok ...
Daya- ookk ....
Both. Way to abhijeet room. .....
Daya ab tum yha leto aram.se or mein yhi. Betha hu ok .....
Daya- tum khii mat jana plz ......
Abhijeet- mein khi nhi jauga chote ...abhi touch his hands ....ary isko toh fever horaha. H .
Abhijeet - daya ....tumhe toh fever. H ...ruko mein fast ed lekr aata huu check krna pdega khi zada na ho fever .......
Daya- hmm thoda sa h ...
Abhijeet out of. Room nd some time bck with fst ed box ....
Open the tharmamiter nd check the temprechr .........
My god ..102 ...itni tez bukhar h or bol rahe ho ki thoda sa h .....acha chlo ....utho or ye dawai lo ..phir sona .fever chla. Jayega .......Daya take the medisin nd try to sleep .....
Abhi daya ke sar pr hath phierte h ....jisse daya acha feel krte h orr so jate h ....
Abhijeet thinking ....... Pata nhi aesa kya sapna daya ne dekha h jiski wajah se woh itna dar gya h.....mujhe is baar mein dr se baat krni cahiye ....daya ko mein is trah se nhi dekh sakta ......kitna preshan tha woh ..bata raha tha. Khoon ...do log or main. ..pta nhi kya hone wala h ...lekin cahe kuch bhi ho ...mujhe daya ko har musibat se bachana h...
Hmm ek kaam krta hu kl daya ko shopping pr lekr jauga isse uska mind divart hoga or us sapne ke bare mein kam sochega .....ha yee thik rahega .........Abhijeet also. Sleep on his rock chair ......
Next day at morning 7am ......daya. Wake fst ...open eyes......nd see his big bro sleep on chair ....
Daya- ary abhi bhai toh bethe bethe hi sogye jagata hu unko .....but stop ..nhi nhi .. Kl bahut preshan the raat ko ..or pata nhi kitni der tak jage hoge .....ek toh sote bahut muskil se h .....abhi sone deta hu ....thodi. Derr mein jag jayege ...tab tak mein .....fresh ho jata hu ......Daya ke room mein se abhi ke mobail ki ring sunai deti h ......phonne ...phone kha h bhai uth jayege .......daya follow the ring sound ....nd pick the phone without listen voice daya start ......subha subha kyu call krte h bhai abhi uth jate ..aap thodi der bad call kijiye abhi bhai sorahe h ......
आप पढ़ रहे हैं
GHAR Aaja YAAR
Fanfictioncid trio beasd story action suspans thrill ....bond of duo nd his boss acp pradyuman .....bhai ke liye jaan hazir ........daya abhijeet brotherhood bonding ...cid team a family ...all for one nd one for all....... intro .... dcp samsher kaanu chitro...