Hlo friends ...lets start this new side .....thank for wonderfull ccomments .....
Part 4 .
Abhijeet again nd again play the video ....see nd smile ........
Freddy notics this ...nd way to acp sir cabin ..
Freddy- may i come in sir .......Acp- ha freddy aao ....kya baat h preshan dik rahe ho !!
Freddy- agar aap dekhege toh aap bhi preshan hojayege sir ...!
Acp- kyu aesa kya hogya ?
Freddy- (abhijeet ki traf iishara krte huye ) abhijeet sir ko dekhiye sir abhi toh itne gusse mein the ki mujhe. Toh darr lag raha tha ki kahi kuch lekin ab dekhiye baar baar video ko dekhe jarahe h or muskura rahe h .
Acp- what ..?? Muskura raha h ? Acp see abhijeet ....ha muskrura toh raha h ...hey bhagwan khi ye ladka kuch ulta sidha toh nhi soch raha h ......?
Acp come out his cabin ...nd way to abhijeet desk ? ....abhijeet ..kya kar rahe ho ...bahut muskurahat aarahi h ....kahi tum koi ulta plan toh nhi bna rahe na ?
Abhijeet- ha sir mein bas ki mein daya ko waps kese lauga ....? Aapki woh file ... Woh kha h sir .....?
Acp- tumhe usska kya karna h ...? Woh file hq bhej di gyii h ......?
Abhijeet - chaliye acha hi kiya apne ....daya ko bacane ke liye mujhe us file ki zarort bhi nhi thi .....uske dowara phone karne se phele daya mere pass hoga . .ye mein apse wada karta hu sir ....
Acp- abhijeet tum samjhte kyu nhi ho ..unlogo ne adda bhi bdl diya hoga toh tum kese itne sure hosakte ho ki tum akele daya tak pauch sakte ho ?
Abhijeet - mein pahuchuga or daya ko wapas lauga sir ...aap dekhiyega .....daya ko zada der nhi rehna padega us jagah pr ...
Itna bolkr abhijeet waha se chla jata h ..Freddy- sir abhijeet sir jarahe h ...?.rokiye unhe ...hume kuch plan banana padega .
Acp- freddy ...mujhe toh khud samjh nhi araha ki aesa kya dekh liya h abhikeet ne jo iske ye ravayiya samne aagya h ...dekha tumne aesa brtaav kar raha h jese kuch hua hi nhi h ......pata nhi kya socha h isne .....kese pata chlega .....
Freddy- sir hum.abhijeet sir ka phone track karsakte h ......ya unki watch .....?
Acp- watch ....? Ek min freddy ek min ....acp again see the video ..start to end .....? Ooh i see toh ye h wajah ...jo itni tension mein. Bhi abhijeet ko smile aarahinthi ....ye dekho freddy ...ye daya ka haath h ..or ye uski watch ...jesa ki tumne abhi bola ki hum abhijeet kinwatch ko bhi track kr sakte h thik usi tarh abhijeet ne bhi daya ke haath mein ye watch dekhi or ab woh is watch ko hi track karega .....apradhi kbhi soch bhi nhi sakta hi cid officers apni choti se choti cheez mein bhi tracking device rakh sakte h ..kyuki aaj kl tracking chips itni small hogyi h ki bina telescope se unhe dekh pana ek dum muskil hogya h ......toh chlo ab hum bhi daya ko ghar wapas late h .....
Freddy- ji sir ....hum zaror daya sir ko dhud lenge ......
Abhijeet make a plan nd stand in colliddor
Freddy sabbko ready kro. Acp said ..
Acp see abhijeet standing alone .....near abhijeet .......
Acp- yha akele khdde ho abhijeet .....har cheez tum akele nhi seh sakte.
Abhijeet - kosis krta hu sir ......mein kbhi daya ko us. Trahh nhi dekh sakta .......litttl. Teary voice ......
Acp- hha janta hu ...isliiye toh yyha akele kkhde ho ....kbbhi toh shear kr liya kro. Cid wale patthr dil nhi hote .....!!
आप पढ़ रहे हैं
GHAR Aaja YAAR
Fanfictioncid trio beasd story action suspans thrill ....bond of duo nd his boss acp pradyuman .....bhai ke liye jaan hazir ........daya abhijeet brotherhood bonding ...cid team a family ...all for one nd one for all....... intro .... dcp samsher kaanu chitro...