Hlo friends m back. With new updeat ...thank you for wonderful respons nd comments . ....now ab toh apko pata chl hi gya hoga kikya. Hua tha ..ab thoda duo ke saath sweeet memories ko bhi shear krte h
Part7.
Abhijeet aweak with jeark ...dayaa .....full of sweat...
Back in prsent ...see his chote ...sleeping pacefully ......
Abhijeet- m sorry yr daya ...teri halat ka zimmedar kani na khi mein bhi hu ...agar file dedeta toh sayad ye sab nhi hota
Abhijeet out of dayas room nd way too hall nd set on sofa ...with close eyes ......
At morning 7am ....daya awak ...with shout abhijeettt...?
Daya full of sweat .....
Abhijeet very fast back in dayas room ....nd see daya full of sweat .....
Daya kya hua bhai .........tu thik h na daya ...tensd voice.....Daya- abhi bhaiya woh ... Woh log .....tumhe .tum thik hona ..dikhao mujhe .......
Abhijeet come down daya .....daya daya mein thik hu beta ...dekho tumhare samne hi hu ...tum shant hojao thoda plz tension mat lo .....lo pani piyo.
Daya- khud ko come down krte huye ..bahut bura sapna tha bhai .....meine dekha woh log ..tum goli....or khoon.....
Abhijeet- daya daya kuch nhi hua h ...mein dekho mujhe tumhre samne hu na bhai ....kuch nhi hua h kisi ko.bhi ...sab thik h .
Daya- hmm ...pr tum kha chle gye the bhaiya meine kitne awaz lagayi tum aye hi nhi pata h kitna dar gya tha mein.....
Tum khi jana mat ..bhai ...plzAbhijeet- acha chote mein khi nhi jauga ..or phir tujhe chor kar jauga bhi kha ....tu hi h meri family ....
Daya- mein naraz hu abhi bhai tumse ..tum mujhe yha akela chor kr gye ....
Abhijeet- ary mein kha gya tha ..mein toh yhi tha apne chote ke liye brakfast bna raha tha .....
Daya- nhi mein nhi manuga .....tum gande ho bhai hamesha yhi krte ho ....?..
Daya way to washroom to fresh .....
Abhijeet- ye kya baat hui daya ....mein toh niche hi tha .....acha nhi baat krni mujhse ..pkka na ...phir mat khena meine warring nhi di thi ....phir
Daya- i hate you bro ...tum gande ho .....
Abhi- acha chlo ganda hi shi ....tum niche aajao phir hum nashta karege ok ...apne gnde bhai ke saath hi kr lena ....mein niche wait kruga ....
Daya - hmm mein nhi aauga ...tumse naraz hu mein ...phle mujhe mana ke dikhao tabhi mein breakfst kruga .......
Abhijeet- acha agar mana liya toh mujhe kya milega .....ye bhi bata daya ...
Daya- agar mna liya toh tum mujhe saam ko beach pr lejaoge ......
Abhijeet- aaaiii ....ye kya baat hui ..jeetuga toh tumhe beach pr lejauga ....waah kya baat h ...or agar haar gya toh ....
Daya- toh .....toh tum mujhe beach pr lejakr ice cream dilaoge .....
Abhijeet- waah mere hosiyar bhai kya baat h ..rewards toh itne ache rakhe h ki sab me fayeda dikh raha h ..chl ab dekhna mein tujhe kese mnata hu ......
Daya- dekhte h abhi bhiya .......
Abhijeet - niche jaraha hu aajna ..ok
Daya- hmm aajauga ....
Abhijeet way hall nd inside the kicten ...
Ab kese mnauga daya ko ....think something.nd start working .......After 15 min daya in hall ....
आप पढ़ रहे हैं
GHAR Aaja YAAR
Fanfictioncid trio beasd story action suspans thrill ....bond of duo nd his boss acp pradyuman .....bhai ke liye jaan hazir ........daya abhijeet brotherhood bonding ...cid team a family ...all for one nd one for all....... intro .... dcp samsher kaanu chitro...