Hlo friends m back with new updeat . Khud. Ko rok nhii payi. Jldi updeat ke liye ...agar aap sbhi readerrs eexcited h toh mein toh ovver exiicted hu ..so. Lets start to. This one .....
Part 3 .
Adi discharge. Abhijeet ....nd acp nd all way back. To beauro becouse. Of the. Parssal. Nd all .....
Abhijeet -- sir hum kha jarahe h iitts 10:30pm ....
Acp- abhijeet hum beauro ja. Rahe. H ek chota sa kaam h. ....
Abhijeet - ok sir ....
Purvi- sir abhijeet sir ko hum ghar drop krr dete h ....kyuki abhi. Toh beauro mein koi kaam bhi. Nhi h ...
Acp- ha,kyu nhi...yye thik rahegga freddy phele abhijeet ko ghar chor. Dete h phir beauro ka se file utha lennge..nhi ttoh phhir. Abhijeet akele drive krke ghr jayega.toh. Phele abhijeet ko. Hi drop kr dete h ...acp sign freddy .
Freddy- thik h sir ....freddy trun shri house way duos home ....
Abhijeet- le..lekin sir mein bhi chlta hu na beauro aplogo ke saath ...
Acp- nhi nyi nyi abhijeet discharge ka mtlb ye nhii h ki tumko mein abhi beauro. Chle jao aaj tum rest kro phir kl subha beauro mein. Report kro nd tthsts my order.
Abhijeet -- ji. Sir.....sad. Face .
Acp see the front mirror ....abhijeet koi superhero nhi ho rest bhi kra kro thoda.warna daya ko kya zawab doge ...l
Abhijeet sad. Voice - sir zawab magne ke liyee. Samne bhi aana hota h ....woh toh chup krr beth gya. H ...
Purvi feel sad for duo.....
Acp- woh jld hi sabke. Samne aayega.dekhna tum .
Freddy stop front of. Shri house. Sir hum pahuch gye ....
Acp- ha ..chlo abhijeet ab acche bche ke. Trah gghar jao or thoda rest kr lo. ..or dekho khi jana nhi mujjhe pata chl jayyeega ...
Abhijeet- ji sir ......gud nyt sir ..gud night both of uu...
Acp- gud nyt abhijeet take care ..
Freddy- purvi - well soon abhijeet sir ..gguud nytt ..
Acp see abhijeet ....nd. His blank face ...
Abhijeet. Open the main door. ....nnd. Inside house .....
Acp- chlo freddy beauro .....
Freddy start car nd way to. Beauro .......
Here abhijeet in house ......open the light nd lamps ..nd said herself ...aaj tumhari wajah se mujhe jldi ghar aana pda abhijeet babu .....ab betho yhha akele ..or krro khud se baate .....
Hasssssshhh... ...set onn sofa ...... Jldi aaja yarr daya ....mein akele bor hojata hu ....or tuujhe toh bbahut miiss krta huu....In car ---!
Freddy-- sir apne abhijeet sir ko beauro aane se kkyu rokka . ...?
Acp- mujhe risk nhi lena tha freddy...tumne jb se mujhe parsl. Ka bataya. H mein. Thoda preshan hu or agar. DAya se related kuch hua ttoh tum jante ho abhijeet. Ko sambhalna muskil hojayega ...kyuki tum jante ho is wqtt aggar daya ko koi miss. Kr raha h toh woh abhijeet h...halaki mein hope. Kr raha hu ki. Aesa kuch nna ho prr. Ek ghabrat horrahi h ..
Purvi- jji ha siir huum sabbhi yhhi. Hope kr. Rahe h ki daya sir sahi salamat wapas aajaye ... Lekin sir dcp sir toh zidd pakd kar bethhe h ki daya sir ne farz se. Gaddari ki h
Acp- bilkul nhi purvi ...daya kbhi gadari krne walo mein se nhi h ...bhle ji jaan ki bazi lag jaye pr apne farz se kbhi gadari nhi karega ...mujhe purra yakinn. H. ......
आप पढ़ रहे हैं
GHAR Aaja YAAR
Fanfictioncid trio beasd story action suspans thrill ....bond of duo nd his boss acp pradyuman .....bhai ke liye jaan hazir ........daya abhijeet brotherhood bonding ...cid team a family ...all for one nd one for all....... intro .... dcp samsher kaanu chitro...