GHAR aaja YAAR .

1K 20 8
                                    

Hlo friends now its ending part with duo nd family. .. ....

Part 12 .

Duoin home. .....

Daya- chai pioge boss .....

Abhijeet - tum banaoge .....

Daya- kbhi kbhi achi chai bhi bna leta hu mein

Abhijeet- thik h banado .....

Daya- 5 min mein.boss ..lekin tum change kar lo ....ok ..

Abhijeet- thik h ......abhi stand nd way his room .....

Daya in kicten nd make tea for his bro nd self .....

After 10 min ...tea ready .....

Daya- ye toh hogyi ready ....boss niche nhi aaya....chlo room.meiin hi lechlta hu ...

Daya cup of teas leker abhi ke room.ki taraf jata h .......nd near room gate ....nd inside the room ......abhi tea ready h ......

Abhijeet - ha thik h daya ....aao bethoo. ...

Daya- aaao betho tum bhi ......

Hmm ....abhi sit on bed nd both enjoy the tea .......

Daya- acha boss batao ki tumko kya khana h aaj mein banata hu .....

Abhijeet- ttu tum banaoge. Wase. Yr daya mera bikul bhi mn nhii h ....

Daya- aese kese mn nhi h mein toh bilkul tumko kuch na kuch zaror khilauga...ruko mein abhi order krta hu ......

Abhi- order ...pr abhi ....toh tumne bola tum.banaoge .....

Daya- boss ab tum.is bhole se bacche se.khana bnwaoge .....made pupy eyes .

Abhijeet- hmm ...thik h mangwa lo lekin.only aaj .

Daya- thik.h wase mein phele hi order kar diya h muujhe malom tha. Tum.maan jaogee acha tab tak niche hall mein chlo yaha kya kroge beth kr akele .

Abhijeet- nhi yr abhi mnnhi h ...mein thodi der yhi bethuga ....

Daya near abhi- abhi ...pareshan ho kisi baat ko lekr.....kya. Hua boss .....

Abhijeet- yr daya ...ye do mahino mein pheli baar mujhe dar lga ki khi mein.tujhe khona du..pata h akele hone ka darr ...

Daya- abhi ...kesi baat kr rahe ho yr ....tum.jante ho na yr mein khi bhi jata wapas tumhare pass hi aata. .. Chahe duniya ke kisi bhi kone mein. Kyu na cahlejau ..mere rashte ki aakhiri manzil.hote ho tum.mein puri duniya ko chor saktta hu bhul.sakta hu ....leekin tumko nhi boss ....

Abhijeet- mein.bhi mere. Bhai ....tu hi meri duniya h .....

Daya- acha ab emosnal mat kro or mere saath niche chlo tum.yha akele beth kr yhi sab sochoge ....isliye niche chlo hum movie dekhege......

Abhi- yr daya tum.kb bde hoge ...yr mujhe moviees nhi dekhni ....

Daya- boss hum tumhari psnd ki movie dekhege ..or rhi bat mere bde hone ki toh mein bada hona hi nhi chata ...bachpan mein toh kisi ke saath masti nhi kri ..lekin ab tumhare saath mein bachpan.ki sari kasar nikaluga....or ha bhai ...tum hona mere bde ....

Abhijeet- ooho ...kya baat h ..daya aaj mujhe bada bol.raha h ....mtlb daya samjhdar hogya ...

Daya- ab boss tum.apne pairo pr chloge ya mein.uttha. Kr lejau....

Abhijeet- nhi nhi ..mein apne pairo pr hi chltta hu ....

Daya- or h boss. Agar tumne zada superman bnne ki.kosis ki na toh mein acp. Sir se shikayat kr dunga .....

🎉 आपने GHAR Aaja YAAR को पढ़ लिया है 🎉
GHAR Aaja YAAR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें