HoRrOr HoLiDaYs

526 20 9
                                    

Hlo friends....m back with new updeat..... Thank for all comments nd reviwes.....

Lets start 3rd part..........

Part3.

Abhijeet kids ko trit dekr bus mein waps aate h or daya ko dekhte h like dekh Lunga bcchu..... Nd way the seat.... Window seat...

Acp- sabhi ko bahut bore horaha h.... Chalo kuch khele.... Songs wala khele.....

Purvi- ha... Sir ye thik rahega....... Hum sab ek ek song dedicate karege....

Ok... Everyone ready for this......

Acp- abhijeet tum bhi kheloge ok......

Abhijeet- ji ji sir......

Acp started the game......

Acp dedicate song for his besti........

Tere jesa yaar kha.... Kha aesa yarana yaad kregi duniya tera mera afsana,.....

Everyone clap.....acp - ab freddy ki baari...

Freddy dedicate to pankaj - jaha teri ye nazar h meri jaan mujhe kbhr h... Bach na saka koi aaye kitne.... Show the chips pack...

Freddy- ab daya,sir ki baari.....

Daya- meri....... Ok.. Dedicated to my boss.. Jo abhi mujhse gussa,h..... Tu jo rutha toh koun hasega tu jo chutha toh koun. Rahega.... Tu chup h toh ye dar lagta.. Apna,mujheko phir koun khega...... Tu hi wajah... Tere bina... Bewajah bekar hu mein....tera yaar hu mein.......oohho. Tera yaar hu mein.....

Everyone claping...

Ab boss ki bari woh bhi purvi ke liye.... Ok...

Abhijeet - chukr mere mn ko kiya tune kya ishara bdla ye musam lage pyara jag sara..

Ab purvi - ek dusre se krte h pyaar hum ek dusre ke liye bekarar hum......to my cid family...

Dr salukay - bne chahe dusmn zamana humara salamt rahe dosttana humara.... All clapping..... 

Everyone enjoyy the game.... Nd again next trun.of acp sir......

Freddy- sir chliye no. Songs gaate h.... Daya sir aap suru kijiye......

Purvi - sir....low voice...... Piche dekhiye.... Abhijeet sir sogye.....

Acp nd all see backside.....abhijeet on sleep mood......

Acp- smile....shanti se sone do use... Hum log khelte h......

Purvi- sir ek pic click kr lu sir... Plz baad mein abhi bhai ko dekhaugi.. Kitne cute lag rahe h......

Acp- woh shirf sote huye hi cute h.... Hahaha..
Salukay- ha shi kha pradumn kbhi kbhi toh mein dar jata hu......

Freddy- cahiye sir.. Mein.sabko bhoot ki kahai sunata hu....

Pankaj - bhoot ki kahani sir...? 

Daya- freddy agar tumne raat ko.bola ki darr lagraha h toh dekhna......

Freddy- nhi boluga sir.... Aap ek baar sun toh lo.....

Acp- acha sunao apna kissa.....

Freddy- nhi nhi rehne dijiye sir ye sab dar jayege.....

Salukay- aby freddy hum nhi tum dar jaoge... Acha batau aaj tumhre ladle ne mere saath kya kiya......

Acp. See daya...?  Kya koya daya tumne....

Daya- meine kuch nhi kiya sir.....

Salukay- daya ne nhi tumhri bade sahab jade ne....aaj mein lab mein body se kuch puch raha tha... Mein.. Kuch lene ki liye desk tak gya.. Toh ye meri body table ke niche beth gya or voice change krke mujhse baat krne laga.... Bola aap abhi mujhse baat kr rahe the.... Ab meine socha aapko company dedu....body ko awaz dena suru kr diya..... Bhaisahab ne....

HoRrOR HoLiDaYs!!  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें