Hlo friends.... M back with new updeat.... Sabse phele sukriya krna cahugi mere sabhi readers ka.... Bahut bahut sukriya.... Aap sabhi ka mere story ko top pr puchne ke liye.... Ab hum start krte h humra next updeat. ......
So are u ready guys...... Lets start.....Part 14.
Abhiram - nikLo freddy sabko jldi se alarm ka sahara lekr... Jldi jldi....
Daya sabhi ko bus mein lejata h.....
Freddy wapas peter bn kr hall mein aajata h....
Robert - maneger ye kya horaha h tumhra hotel mrin ye alarm kesa..!?
Maneger - sabhi lig plz shnt hojayiye panic mat kijye hum dekhte h......
Maneger security ko dekhne bhejta h.....
Security gurd dekhne jata h..... Thrd floor pr kuch papers jLe milte h.....
Wapas aata h.... Sir koi aag nhi lgi h.... Bas ye pspers kisi ne waha jala diye or fogg se alarm start hogya ab sab thik h.....
Maneger - ye staff bhi na.... Mein dekhta hu unko.... To guests.. Aap sabhi apne room mein jasakte h... Kuch problem nhi h... Sorry sorry jo tqlif hui h apko......
Sabhi guest apne apne room mein lout jate h.........
Robert nd sherry also........
In floor. 15th..... Lights.. On off on off hone lgti h......
Sherry - ye kya horaha h sir.....
Robert- pata nhi..... Sayad light khrab hogyi h.....
Sound effcts on......gosht eliments...... Nd the white man......
Nd some elimants of...foggs nd....Sherry- ye yee yee bhoo bhooot... Boss bhoot......bachao....
Robert - koun ho tum......kya chahte ho......
Chle jao......chle jao...........!!...... Foggg......badta jata h.... Or robert nd sherry kamre ke ander bhaag jate h..........
Ghost also gone.........
After some time.. Foggg kam hojata h shetty room.mein.aata h.....
Shetty- kya baat h sir.... Aap log aese kyu bethe. H...
Robert - hum dar rahe h.. Daya.. Humko dar lag raha h...... Humne bhoottt dekha h toh drna bnta h...
Shetty- mtlb sir...... Mein smjha nhi.. Hum.kyu dar rahe h....
Robert- hmm ye dekho... Show the watch.... A msg.... Camera in 15th floor collidor.... Somebady see you.. ----Abhijeet.. Msg mujhe lift mein mil gya tha....
Or phir humne drama kiya......kyu salukay kesi rahi...Serry - badiya boss........!
Robert- ha daya un sbhi logo ko chor diya.
Daya- ha sir guest house mein chor aaya hu ganesh ji waha aagye the or woh mumbai le gye...
Acp- chlo ye acha h.....
Daya- lekin sir..
Acp- lekin kya ?
Daya- un 90 people mein se 5 log gayab h or gungun bhi....... Or abhijeet pata nhi kha chla gya h... Hotel mein nhi h..
Acp- what.... Abhijeet gayab h..... Lekin usne msg bheja tha....
Daya- ha sir... Lekin jb meine use milne ke liye bola tha... Uski batayi hui jagah pr lekin woh nhi aaya... Aadha ghnta hogya h uski watch... Ye rahi.... Mere pass..
आप पढ़ रहे हैं
HoRrOR HoLiDaYs!!
Adventurehlo friends...m back.with some thing new bahut hogya kaam aaj se holidays start. lekin.....humare holidays mein.bhi chupe hoge bahut sare raaz....suspens.... masti or mazak hum sabhi chlege ek holiday trip pr with cid family jaha hogi masti dhmaal o...