HoRrOr HoLiDaYs

320 15 7
                                    

Hlo friends m back woth new updeat so kya lagta h saurav ne jo dekha woh sahi tha yha galat.... Think about.. Nd tell me on your comments..... Ek idea ke liye dekhte h kiska mind tez bhagta h..... 😉chliye acha or bor nhi krti hu... Lets start.....

Part13.

Abhiram - mein dekhta hu saurav dont worry......

Here 1021.....

Daya- sir abhijeet ne kha tha kuch log h hotel.ke ander jo nhi chahte ki is floor pr koi bhi room le.... Or jo bhi yha room leta h. Ya toh woh dar ke mare bhag jate h warna gayab hojate h.... Or aaj bhi kuch aesa hi hone ka plan ha.

Acp- toh kya kisi ko dekha abhijeet ne koun the woh...? 

Daya- nhi sir use nhi dikha... But sir ye plate di thi or durg test krne ko bola......

Salukay durg ka koi tras mile...

Salukay- aesi cheez mili h batauga hosh udjayege....

Acp- kya mila.....

Salukay- boss tres choro ye puri plate hi durg coated h jo bhi isme khna khayega
Usko aesi cheze dikhne lgegi jo real.mein h hi nhi.... Jese aatma wagerah..

Acp- thik h toh hum bhi aaj is aatma se milege..... Aaj raat......

Telecom ring.......

Daya recived - hlo...

Resep- mr robert vikarm sir se aapki meeting arang ki gyi h.. 9pm ko...

Shetty- ok thank you...

Re- thank you!! 

Disconnected.....

Kya hua daya....

Daya- vikramjeet se meeting h aaj raat 9 bje. Niche conference hall mein...

Acp- check wirst watch..  Hmm abhi do ghnte h... Thik.h intezar krte h...... Acha abhijeet se baat ki... Thik h na ab....

Daya- hm nhi sir abhi meri baat nhi hui ye break time h rest kr raha hoga.  

Acp- thik h.... Salukay mujhe lagta h abhijeet ka headache problem pichle kuch dino mein kafi bd gya h....

Salukay- hmm thoda kaam ka tension h or thoda injury... Tumko nhi lagta use rest lena cahiye.....

Daya- sir kabhi liya h....

Salukay- nhi.. Bahut muskil se

Daya- toh phir.....

Here maneger apne sare staff ko bulata h....

Sabhi.. Hall mein aate h. .... All staff only not saurav.....

Maneger - aap sabhi ko bTana chata hu ki aaj humare bde sahab yha aarahe h unki ek meeting h isliye hume thoda decorated krna h... Mrin do team bna raha hu.... Jo ek hall or dusra conference room ko thik krege..

All - ok sir....

Maneger devied tha team nd teams wirk pr lg jati. H..

Abhiram in conferences room.... Set all the things projector nd bottels nd all... Nd a littel bug nd camera also set in conferences room....nd out of the room....

Maneger - abhiram saurav kha h? 

Abhiram- sir use thoda fever tha toh rest kr raha h.....

Maneger- acha 7th floor pr kuch kaam tha isliye pucha....

Abhiram- kya kaam tha sir mujhe bataye mein kr deta hu...

Maneger - nhi kuch khas nhi h... Hall mein kaam hogya.   

HoRrOR HoLiDaYs!!  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें