Hlo friends jesa ki.aap sabhi jante h ki aaj se hum apne hokidays ko.. Duty daysmein.bdle wale h so... Aap sabhi investigation mein.humare saath join.hojay...
Part 7.
Purvi or abhijeet ek.hi collidor mein.khade hote h....
Purvi- sir yha barish zada hoti h... Dekhiye na,raat mein hi barish hui h or phir se barish ki mosam...
Acp - sudrshan sabke liye thodi se tea bna,lo...
Sudhrshn - ji sahab abhi late h...
Abhijeet- ha,purvi yha,musam ek sa nhi rehta,bdlta,rehta h...
Salukay - or aese musam mein toh chai pakodo ki yaad aati h.....
Daya- ha,sir.. Mumbai ki barish mein tea,stalls,pr kfi log aate h....
Acp- hmm.... Baat toh shi h... Pr mein bor hogya h.. Koi kaam nhi.... Kese log chuttiya,mna,lete h.
Freddy- sir kya,sach mein us,purane hotal mein aatma h. Logo ka,toh yhi mnna h.
Acp- ha,hogi or tumse,zaror milegi aakr chai pr bula,lena,use......
Sudrshan - sahab chai....
Acp- ha le aao......
Abhijeet- sudrshan.... Ye samne. Jo hotal h jo bnd kyu rehta ha .mtlb kya woh bhotiya h. Jisko pucho area hi bolta h.
Sudrshn - woh kya h Na sahab us total mein Aag lgne ke baad se koi usme naya karobaar nhi kr paya isliye aesa khene lge log lekin h sahab andhera hone ke bad kuch to zaror hota h chilane ke.awaz aati h or log gayab bhii hojate h
Daya- acha...
Sahab meine rasoi ka,kaam kr diya h ab mein chlta,hu ghr pr sab intezar kr rahe hoge..
Acp- thikh tum jao....!!
Daya freddy ke kandhy pr haath rakhta h.. Freddy.....
Freddy shouting...scred...
Daya- hosh mein aao freddy koi aatma,nhi hoti...
Acha ab chlo.. Wase bhi andhera hone wala,h.. Niche chlte h.... Hall mein.bethege.
Sabhi log niche hall mein aajate h.... Sab ekdusre mein busy hote h... Purbi acp sir or saoukay sahab ki bato ko enjoy krti h orfreddy pankj daya,bccho ke trah khelte hote h or abhijeet waha hall ki window pr bethe hote h apna tab lekr.....
Nd serach the artical of feair accidant in alankit hotal....?
Nd read nd thnik... Yha likha h ki aag lgne ke wajah kisi ko pata nhi chli lekin aag lagne ke thik.ek hafte phele police ki read pdi thi hotal ko warrning di gyi or thik ek hafte nein ye accidant hogya jisme hotal mein ruke 150 guest ki bhi mputh hogyi. Hotsl ke malik ko insurance clam krke unka paisa mil gyajisse ye naya hotal khola.Ek,or artical h - is case se joun dono ins ki car accidant nein mout hogyi.....!! Tbhi se sabka,mnna h ki hotal mein marne walo ki atma ne apni moth ka bdla liya h...
Ye kya bkwas h.....!! Jaror kuch toh bda chk raha tha us hotal mein jiska kisi ko pata chl gya or phir ye kidnapings suru hui........
Bahar barish suru hojati h.......
Purvi- again rain.... Abhi 7 pm hua h or phir se rain.....
Acp- purvi ye aera thoda alag h yha 2 din mein barish zaror hoti h..or ye toh acha hi h yha ki haryali or pedo ke liye....
Purvi- ha sir lekin phir hum sab kya krege... Tv pr bhi kuch nhi aaraha......
Abhijeet- tum.log barish ka maza lelo... Bahar zakr... Rain dance jesa kuch wase bhi agar mumbai.mein hoti toh yhi krti na purvi.
आप पढ़ रहे हैं
HoRrOR HoLiDaYs!!
Adventurehlo friends...m back.with some thing new bahut hogya kaam aaj se holidays start. lekin.....humare holidays mein.bhi chupe hoge bahut sare raaz....suspens.... masti or mazak hum sabhi chlege ek holiday trip pr with cid family jaha hogi masti dhmaal o...