HoRrOr HoLiDaYs

352 15 6
                                    

Hlo friends thank.you for the lovly comments..... Nd support.... Ek baar piche dekh lete h.... Plan ready hochuka h sabhi ne apni apni pogison leli h chliye dekhte h humare fantastic five kya krte h..... Uske baad the ousm two ka bhi kya plan h aaj humko pata chlega.....

Part 11. 

Abhijeet- freddy sare trackers activated h.. Ab kl subha. Hum bhi hotal jayege

Freddy- thik h sir...

Abhijeet- well... Freddy maza aaraha h na

Freddy- sir teen din phele tak bahut maza aaraha tha.. Lekin phir.... Sare maze khtqm hogye... Jb pata chla ki hum off duty nhi h.

Abhijeet- freddy. Jab hum off duty hote h tqb bhi hum onduty hi hote h bas vardi ka frak hota h... 24 hour hum on duty hotte h.

Freddy- ha sir lekin humari bhi family hoti h unke sath bhi time nikalna pdta h....? 

Abhijeet- or itne sare police walo ki wajah se dusre log apni family se mil sakte h unka kya... Hazaro log isi umeed nein sote h ki hum unki raksha mein jaag rahe h.....

Ek alag khusi milti h or phir hum sab bhi family hi h

Freddy- ji sir..... Smile.....

Abhijeet- acha khane mein kya h? 

Here the alankit hotal enterns...

Darwan - wlcm sir....

Robert - thank you thank u.....trio in tha hotal....

A- sherry- Robert sir kesa laga hotal h na alishan....

Robert- isko tum alishan bolta h... Isse bda toh humre servant ka house h.... Never mind humko kya krta hum isko tood kr banyega....

Mr shetty- ary aayiye sir this way plz hum apke liye ka sabse bada room book krwata h...

Robert - nayi nayi.  Shettty... Tum nhi krna mangta humra aisstant h na woh krta... Abb sherry. Tum hamara kamra book kro....

Sherry- ji sir.... Exuse me...

Reception- ji how can i help hu? 

Sherry- hume room book krna h maharaza sweet h yha....

Reception - ji sir h yah... Costly room bhi h yha aap kis trah ka room cahiye...

Robert- humko aesa room mangta h jisme do room attach ho... Taki humri ek awaz mein humra assitant bhag kr aati....

Receptionists- ji sir 13 floor pr room no 204.
Apke liye book krdete h.. Aapka naam plz.?

Robert - nahi nayi.. Humko or upper room magta humko uchayi pasnd h... Humko 20 sfool pr room magta h apke pas h? 

Receptions- sorry sir ye 15 th floor tak hi h.

Robert-  kya itna chota... Kesi chota se hotal h humko tumhre malik ho ek hotal gift krna magta.....

Shetty- aa...madam aap 15th floor pr hi kr dijiye......

Re- thik h sir.... Name plz. 

Assistant- robert decosta....

Robert- ayi ayi aumra.. Aumra naam kyu leta h... Sir laga kr bolne ka... Sir robert decosta naam h amhara....

Re to bell boy - sir ka saman 15 th floor pr room no 1012 mein le jao....

Ball boy- ji mam....aayiye sir is traf plz....

Robert- chlo......

Shetty- thank you madam....

HoRrOR HoLiDaYs!!  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें