Hlo friends m back with updeat... Sabse phele aap sabhi ka jo support mujhe mila h uske liye mein aap sabhi ka tahe dil se dhnyawwad krti hu..... Thank you very vrry much....... And ek bar piche dekh lete h.....
Abhi tak puri nd abhijeet milkr freddy ke saath prank karte h or sbhi.log freddy ke room mein aajate h.... Or bahane se purvi or abhijeet room se bahar aajate h thoda guilt hota h pr bahut hasi bhi aati h....Part 5.
Sir mujhe bahut bura lag raha h freddy sir kitna dar gye the.....
Abhijeet- hmm... Woh toh h.... Lekin koi baat nhi apna bahadur freddy h woh...
Daya - abhijeet purbi.....
Abhijeet- ha.. Daya..kya hua...
Daya- niche chlo sab bula rahe h....
Abhijeet- ha chlo.. Purvi...... Teeno.niche hall mein aajate h.. Nd set on dining table..... Nd dinner together..........
Acp- waah aaj toh khana bahut acha bna h na.. Salukay..
Salukay- ha ek nhi dikhne wali khicdi bhi jo paki h..... Dekho boss abhi bata do bad mein pata chla toh bahut pachtaoge tum.....
Acp- kya kya salukay dimaag shi h na tera.. Isliye tujhe chutti nhi milti... Chutti lete hi tu hawa mwin.hota h.
Abhijeet- salukay sir aap dinner kijiye na kya bekar ki baate lekr beth gye......
Acp- ha shi kha abhijeet ne.....
Daya- lekin abhijeet salukay sir bhi thik bol rahe h...
Abhijeet- aaaiii...tumne bhi salukay sir ki party join kr li ha kya daya....
Salukay- dekh daya kahi se jlne ki small aarahi h na... Mujhe toh aarahi h tumko.aarahi h kya...
Daya- nhi sir mujhe nhi aarahi pr lag raha h kisi ka ander ka cop jaag gya h kbhi chutti pr nhi rehsakta h
Abhijeet- freddy thik ho yr tum.....
Freddy- ha sir mein bilkul thik hu......
Pankaj - freddy sir apne toh dara diya sabko...
Littel chit chat nd cute fight.... Dinner completed......
Aftrr dinner sab bahr niklte h thodi walk pr......
Daya nd abhijeet... Thoda piche chkte h..
Daya- boss freddy ko tumne daraya tha na....
Abhijeet - aaee...tum tumko kisne bola....
Daya- boss ab itne bhi bhole mat bno....
Abhijeet- sir ko.mat bolna warna class lag jayegi meri.....
Daya see the hotal khndhr.... Boss kya h ye cheez?
Abhijeet- ye.... 10 saal phele ek mental assaylam tha phir ek bade businesses man ne kharid kr isko hotal bnwaya lekin 3 saal phele ek badi aag lag gyi kayi log mare bhi gye the... uske baad ye kahna suru hogya ki isme aatma h kisi ke chikne ki awaz aati h toh ab ye bnd hi rehta h orjo iske ander jata h woh gayab hojata h....
Daya- achi kahani h boss..... Kha se suni....
Abhijeet- Ary ek aritical mein nikla tha... Toh bas atak gya....
Acp- ary tum.dono jldi aao.... Kha rehgye piche.....
Duo- aaye sir....!!
Abhijeet- sir ab ghar chlte h sayad barish hone wali h.... Dekhiye....
Acp- ha chlo wase bhi late horaha h.....
Daya- ji sir.... Sabhi back.holete h... Toh paiting change hojati h daya with dr salukay purvi with freddy nd pankaj. Nd acp with abhi......
आप पढ़ रहे हैं
HoRrOR HoLiDaYs!!
Adventurehlo friends...m back.with some thing new bahut hogya kaam aaj se holidays start. lekin.....humare holidays mein.bhi chupe hoge bahut sare raaz....suspens.... masti or mazak hum sabhi chlege ek holiday trip pr with cid family jaha hogi masti dhmaal o...