HoRrOr HoLiDaYs..

427 17 3
                                    

Hlo friends jldi hi hum ekk new. Idea. Pr kaam krege.. Phiihhal. Toh yha aajtte h kisi ko. Dhudna h. Kuch puchna h. Naraz.  Hona hh.. So lets. Go....

Part 8.

Acp-  purvi Dekho kha h loaction abhijeet ki
Purvi open tab nd check sir. Ye tih 1km neinn bata raha h sir yhi ek k.m ke anderr hi h....

Acp- what... Chlo dhudo abhi ko.....

Daya-ji sirr....
Purrvi. Batoa kha h....

Purvi- ji sir..sir yha. Se left side mein signal aaraha h. Woh us traf 1km ke ander hi h.   

Acp- chlo feal jao sare..... Dhudo use.   

Daya salukay one side .  Freddy pankaj. Nd acp purvi....

Purvi- sir is traf......

Acp- chlo dekhte h pr sambhal kr......

Purvi- ji sir......

Thodi dur pr.... Acp - daya.. Salukay......

Acp- abhijeet.....near his son......abhijeet......check the puls...slow h...

Daya nd all..near acp- abhijeet..... Sir abhi..

Acp- behosh h abhi jldi ise guest house le chlo....

Purvi - sir abhijeet sir ke maathe se khoon nikl raha h.....

Daya- ek min sir.. Daya pocket se rumaal nikal kr abhi ke head pr bandta h jisse bload ruk sake....

Acp- jldi se lechlo ise.....

Frddy pick the gun nd bach.... Nd all back to guest house with injurd abhi....

In guest house. ..

Acp- salukay dekh jara. ......

Salukay- mein dekhtahu boss... Purvi tum.jara ek bowl mein saf pani leaao.....! 

Purvi- ji sir......

Daya abhijeet ko roome mein lejata h..... Nd dr salukay also follow daya..... Purvi way in room with blow of water.....

Acp tensed for abhijeet nd.... Littel bit angry.

After some time....... Salukay back in hall......

Acp- ha saluky kesa h abhijeet.... Thik toh hna.....

Salukay- boss meine treatmwnt tohbkr diya h.. Or mein soch raha hu ek bload test bhi kr lu... Meri taslii ke liye.....

Acp- thik h jo krna h kar... Kitna waqt lagega use... Usse baat krni h...

Salukay- kuch kh nhi sakta boss..... Kyuki injury thodi deep h.. Lagta h bahut nazdik se waar kiya h..
Lwkin ye samjhh nhi aarha abhi waha gya kyu tha......? 

Daya- sir hume pata h aap or abhijeet milkr kuch chupa rahe h. .. Kyuki aap dono hi dusre ki holidays khrab na ho isliye akele hi sab jhelte h meine kl bhi dekha tha aap or abhijeet kisi cheez ko lekr preshn the.... Aap bataye na sie kya baat h hum sab h na. .

Salukay- boss meine test kiya h abhijeet ke bload mein drug mila h.... Uro durg h.. Kafi havy dose... Mujhe lagta h aesa kuch toh h jo dusman ke liye khtara h...

Acp- woh wapas kb tak jagega...?

Salukay- keh nhi sakte.. Boss aaj bhi. Ya hosakta h kl.....

Acp- itna waqt nhi h salukay....! 

Salukay- lekin tum hume batao kya baat h kyu tum dono baap bete milkr chupa rahe ho......

Acp- thik h mein sab batata hu.... Aao nichechlao......

HoRrOR HoLiDaYs!!  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें