Hlo friends nhi bolugi kyuki bahut boring h kese h aap sab.... Aap sbhi ke support ke liye bhut sukriya... Or ab se humara naya duar suru hota h cid on duty wala....... So R u rEaDy GuYs....... 😀😀😀😀sUrU KrTe hA..
Part 10.......
Abhijeet - sir mein bhi hital mein hi rahuga sabhi ke nazro ke samne....
Acp- ha lekin tum yha bhi rest kroge abhi ek dum fit nhi huye ho tum or salukay tu nazar rakhna is pr
...
Salukay- ok boss....!!Abhijeet see daya...... Nd daya all join acp sir team.
Daya- aese mt dekho ye sir ka,order h....!
Freddy - sir dekhiye bahr kitna acha weather h chliye na tares pr chlte h thdi hawa milegi....
Acp - ha chlo teras pr chlte h... Wase bhi ghar mein bor hogya hu..
Abhijeet smile....
All way the teras... Cloudy weather... Wind... Sweetest weather....
Daya- yha se khde hokr dekhne mein kitna maza aata h yr.....
Freddy - ha sir kitni thndi hawa h. ...
Daya- yha ek frmhouse hona cahiye....!!
Acp- salukay talking about some topic...
abhijeet stand near realling.... Nd see out side..... And suddn abhi feel headache littel bite....nd set on banch......
Pankaj - sir... Aayiye na hum log udhr chlte h.... Dekhiye waha pr.
Abhijeet - nhi pankaj abhi mn nhi h....
Pankaj - lekin sir daya sir bhi h na udhr.. Apko bula rahe h...
Abhijeet - shouting -) bola na abhi mn nhi h pankaj samjh nhi aata.... Jao yha se!
Pankaj shocked to see like this... Sorry sir..
Acp see this..... Kya baat h pankaj.....?
Pankaj - kuch nhi sir...? Woh abhi sir ko waha chlne ke liye bola toh sayad gussa hogye....
But its ok sir... Sorry abhijeet sir...Abhijeet see pankaj.. Mtlb a diffrant.. Expressions... Its confusing....
Acp- pankaj jao waha mein dekhta hu....
Pankaj- ji sir....
Acp sit near abhijeet.... Salukay also come near both.....
Acp - cool voice - abhijeet kya hua.... Kuch preshan ho... Kya hua batao mujhe...?
Abhijeet see acp sir..... Nd angry mood lower.. Sir.. Meri kuch samjh nhi aarah kya..kya horaha h mujhe... Kbhi kbhi lgta h ki.. Kuch kr bethuga. Abhi dekha na apne pankaj... Ko meine..? Sir plz mujhe mere sar fata jaraha h.. Aesa lg raha h kitne musical instrument ek saath baj rahe h.....? Mein samjh nhi paraha hu sir... Kya kru....
Acp- abhijeet... Abhijeet shnt hojao.... Kuch nhi hua h... Camdown... Kuch nhi hoga... Saluksy h na... Ye tumhe achi si medisin dega jisse ye sab bnd hojayega.... Thik h na... Ok. . Stress mat lo....
Abhijeet- sir mein niche jaraha hu.....
Acp- thik h mein bhi chlta hu....
Abhijeet- nhi nhi aap bethiye na aram se aayiyega... Mein second floor pr hi hu....
Acp- r u sure... Kho toh mein kisi ko bhej du saath....
Abhijeet - nhi nhi sir unhe enjoy krne dijiye
Abhijeet niche jane lgta h. Or second floor pr aake... Jhule pr beth jata h... Legs on blcony reallings......feel relex...
आप पढ़ रहे हैं
HoRrOR HoLiDaYs!!
Adventurehlo friends...m back.with some thing new bahut hogya kaam aaj se holidays start. lekin.....humare holidays mein.bhi chupe hoge bahut sare raaz....suspens.... masti or mazak hum sabhi chlege ek holiday trip pr with cid family jaha hogi masti dhmaal o...