HoRrOr HoLiDaYs

427 16 4
                                    

Hlo friends m back again nd zada waqt na lete huye chliye start kre.....

Part9.

Acp worried for abhijeet......

All back in hall......
Daya- sir aaj sudrshan ko sab sach batana hi hoga uski beti ka sach...

Acp- ha daya ab toh ye humare liye or bhi zarori hoga h ki hum pata kre kya chkkr h us hotal or gungun mein
....

After some time. Sudarshan in guest house...

Sudrshan- subhprabhat sahab...
Mein jldi se kamre saaf kr deta hu....

Acp- ha thi k h..... Sudrshan....

Sudrshan karmo ki safai krne ke liye jhadu or sara saman lekr ek ek krke room.saf krne lagta h..... Nd last mein duo room.......

All rooms clean in half hour.......

Sudrshan - sahab woh sahab abhi tak so rahe h... Tabiyat khrab h kya sahab ki mein dr ko leaau...

Acp- nhi kuch khas nhi bas thodi chot lg gyi h toh use sone do... Tum kuch bna do sabke liye..

Sudrshan- ji abhi bana deta hu.....

Daya low voice - sir... Puche...

Acp- abhi ruko daya.. Abhi pucha toh kaam ka bahana krke nhi batayega.....

Daya- ji......

Salukay- boss mein ek baar check krke aata hu....abhi ko....

Acp- thik h......

Salukay way duo room......

Acp - sudrshan tumhri beti kesi h? 

Sudrshan 1 min silence...sahab thik h..... Apni amma ji ke saath gyi h....

Acp- kha gyi h..? 

Sudrshan- humari mata ji ke ghar....

Acp- jhoot... Jhoot bol rahe ho tum sudrshan.tumhri beti gayab h.... Kyu h na..

Sudrshan dar jata h....nhi nhi sahb humri beti ghr prh...

Daya- dekho sudrshan hume batao hum use dhudege. Batao khah tumhari beti gungun...

Sudrshan rone lgta h..  Hume maaf kr dijiye sahab humne apse jhoot bolatha.. Humri beti gungun phicle 3 mahino se lapata h... Log kehteh use aatma legyi h utha ke hume bahut dhuda pr humri beti nhi mili... Isi gum mein humri patni humse nafrat krne lgi h.. Din raat apni beti ko yaad krti rehti h.

Acp- shnt hojao sudrshn... Daya pani le aao.

Daya- ji sir.... Daya kicten se pani lata h or sudrshan ko deta h....pani pio sudrshan...

Acp- acha batao kaha se gayab hui thi tumhri beti.....kya hua tha?

Sudrshan- sahab ek.din gungun ne humare saath aane ke liye bhut zid ki... Phir hum usko saath lekar yha aaye the..... Or phir hum bahar ki safai krne lage... Thodi der baad jb wapas aaye toh gungun yha nhi thi.
Humne sab jagah dekha lekin woh khi nhi mili..... Humne socha ki ghar chli gyi hogi.. Lekin eoh ghr pe bhi nhi thi... Tab se humri beti ka khi koi pata nhi h.......

Acp--yha isi guest house se.. Gayab hui thi tumhri beti.......!

Daya- ho sakta h sir ki kisi ne moka,dekh kr gungun ko utha liya hoga.....! 

Purvi- lekin sir itni choti bchi ka kidnap kiya kyu hoga...? 

Acp - dar purvi dar felane ke liye...phele din hi sudrshan ne bataya tha naki.... Yha andhera hote hi sabhi ghar wapas chle jateh
Pankaj - sir mtlb koi bhooto ka naam lekr kisi kam ko anzam deraha h.

HoRrOR HoLiDaYs!!  जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें