WAQT

602 31 5
                                    

Hlo friends m back.... Again aaj hum apko aage ki updeat denge abhi tak apne pada ki Acp sir sabko.batate h ki girish ko court mein.hearing ke liye phuchane ke zimedari cid ko mili h chliye dekhte h girish court kese jayega....

Part 2.

Acp- thik h kal ki liye ready rehna.....

All- ok.sir......

Sabhi mil.kr plan ready krte h..... Daya abhijeet -purvi freddy pankaj sabhi rashto ko.thik se yaad krne ko bolte h.

It's at lunch time....... Acp- sabhi log lunch kr lo jakr...... Time hogya h.....

Daya- abhi aaj sir kuch alag lagrahe h kuch tension h kya.....

Abhijeet- daya sb ko lekr chlo mein sir ko.lekr aata hu... Mein dekhta hu....

Daya- thik h.. Chlo guys upper canteen mein..

Purvi freddy pankaj nd daya out of beauro hall....

Abhijeet way Acp sir cabin.....

May I come in sir.......

Acp- aao abhijeet.....

Abhijeet- sir aap chliye na lunch krne sab ke saath.....

Acp- abhi man nhi h.....

Abhijeet - sir aap tension. Mat lijiye abhi daya ne notice kiya ki kuch tension h... Aap jante h na woh kitni jldi pkd leta h.... Plz aap.thoda relex hojaye... Hum.h na... Kisi ko.kuch nhi hoga wada krta hu..

Acp- Abhijeet mein ache se janta hu ki kisi ko.kuch nhi hoga.... But is waqt.. Mujhe rakka se zada tum.khtrnak. Lag rahe ho batao kya socha h tumne... Dekho baad mein.mujhe ye na pata chle ki tumhe is ulti khopdi mein koi ulta plan chl raha h.... Thik.h..

Abhijeet-.. Aaaeeesi koi baat nhi sir meine abhi kuch socha nhi h.... Pr ha jldi soch Lunga.... Daya ko bas na pata chle.. Ye bahut zarori ha.....

Acp- hmm thik h.... Kosis kruga.....

Abhijeet- apko uska saath dena hoga..... Kyuki hosakta h daya...

Acp- tum.kya soch rahe ho...? 

Abhijeet kuch baat Acp sir ko batata h...

Acp- nhi abhijeet ye nhi krsakte hm....! 

Abhijeet- sir humare pass rashta nhi h.. Aagr woh daya pr nazar rakhega toh saayd hum sab pr bhi... Aese mein kisi ko toh...

Acp- daya ka kya hoga....

Abhijeet- aap h na.... Apki bat nhi talega.. Mein.janta hu...
Request h meri plz daya ko mat bataiyega... Mein use khush dekhna chahta hu.....

Acp- Abhijeet tum....mujhe kyu fasate ho...

Abhijeet- sir plz......!! 

Acp- acha thik h.... Lekin kuch aesa mat krna ki...mujhe tum sabki fikar ha....

Abhijeet- ji sir.... Kuch nhi hoga main aspas hi houga.....apke daya ke.....

Daya nd all.back.in beauro.....

Acp nd abhijeet change the topic.....

Abhijeet- sir.... Plz aap tension Mt lijiye.....! 

Acp- hmm....

Daya- abhi sir or tum aaye nhi... Kya hua...

Abhijeet- kuch nhi yr... Bas abhi man nhi tha.....

Daya- hmm.... Ok.....

Abhijeet wapas apni desk pr aakr beth jata ha..

Daya nd all busy in his work....... Acp also divert his mind to other work......

WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें