WAQT. KBHI PYAAR KBHI TAQRAR

502 30 4
                                    

Hlo friends mein aagyi hu phir se ek naye updeat part ke saath jiske saath h bahut sare surprise,nd action...... Ek baar piche dekh Le hum sab... Girish ko court lejate waqt ancounter mein girish ki mout hojati h jiski wajah abhijeet ko girish ki maa unke bete ka,khoni kehti h or human rights ko lekr beauro aajati h... Abhijeet ko is trah dekhkr daya ko bahut gussa,aata h or woh human rights or media pr bras jata h.. Acp pradyumn bhi human rights ki team ko strick warn krte h ki is case se dur rahe..
In sabke baad abhijeet Thoda sad hojata h Lekin woh daya ko purvi ke liye suprize party arrange krne ke liye bolta h or next day Acp dono ko mission ki berrief krte h..

Part 5.

Daya- sir isme likha h ki inki ek alag army h jo sab pr nazar rakhti h....

Acp- ha,..Lekin Un ldkiyo ko kha,rakha,h ye tumhe,udhna pdega,...ander jakr,...ek baar is qile mein guse toh bhi bahar aana,ashan nhi hota... Wapas aane ke changes 1% h bas,isliye tum log bhi soch lo
.agar,nhi jana chaho toh mna kr sakte ho....

Abhijeet - hum krege sir,...

Daya- yes sir...... Hum.sab ko surkshit lekr aayege.....

Acp- Gud mujhe yah umeed thi... Ok ab tum log jasakte ho....

Duo thank you sir.....

Duo out of cabin... Here purvi give invited card to duo...

Daya- ye kya h purvi? 

Purvi- party card....aaj night party.....

Pankaj- ary waah kha h party?

Purvi- address card pr h pankaj dekh lo...

Pankaj open the card.... Ary ye toh upper hi h canteen mein.... Purvi canteen.mein party koun krta h....

Purvi- mein.krti hu na.... Jb hum.hotel mein.jakr hotel ko help kr sakte h toh apne suresh (canteen owner) ko kyu nhi.... Beauro canteen mein.hi krte h.....

Abhijeet- idea bura nhi h.... Gud job purvi...

Purvi - thank you sir... Wase sir ek.badi party humare samne bethi hui h...

Daya- badi party? 
..
Purvi- apni desk.ka calender daya sir ke haath mein.deti h nd point of date 21....

Daya- oo...daya ke dimaag mein khurafaat aati h.....

Acp- kya horaha h.....! 

Everyone serious mod.....

Acp- purvi...

Purvi- ji sir....

Acp- party kha h? 

Purvi- sir uper canteen.mein......

Acp- ary waah.... Menu kya h...? 

Purvi- sir woh toh evening mein pata chlega...

Acp- Ok toh wait krte h evening ka.... Haha...
Daya- nd all also lauf.....

Acp- acha tum sabka Sara kaam hogya..... Dekho Wase toh I thought ki Sara kaam completed h... Toh..

Abhi- sir meri ek.file bchi hui h....

Daya- sir hum sabka hogya h..

Acp- purvi yha aao....

Purvi ji sir....

Acp give some gift pack on purvi's hand... Happy brithday.... Beta...

Purvi- thank you sir Lekin iski kya zarort thi
Acp- acha are you sure.....khol kr dekh lo.. Open hone ke bad bhi gift bdl jata h mere officemein....

WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें