Hlo friends M Back with new updeat.... Sabse phele sabhi ko bahut bda sukriya pichle part ko itna support krne ke liye.... Mujhe bahut khusi hui h..or isliye mein jld se Is part ko leaayi.....thank you very much... Hopefully ki ideas Aap sabhi ko ppasnd aaye ho chliye aagae bade......
Part.8
Ashfaq and all in blasted building....
Ashfaq- lenge bilkul lenge.. Sare police walo ka.badla lenge... Humare officers ko.maar kr ye sena tyar ki.h ik ik.ko khtam kruga...
Goon- aby kya soch raha h Dar gya kya?
Ashfaq- nhi nhi bhidu bas aese.hi.....
Goon manager- Chlo sab jagah khali kro Yha se nikalo sabkO....... Chlo Jao so Jao jakr...Apne bhaiyo ki qurbani bhulna mat... Humare place.mein saheed huye h Woh...
Bajrang- ye kya hogya..... Bewajah mare gye..... Sad voice..... Kese hogya ye sab....
Ashfaq- abhi toh or marege or ye sab mujrim h....... Bol kr waha se chla jata h..... Apne room.ki traf....
Dilsaad- boss sir ko kya hua itna Gussa.....!
Bajrang- Chlo Dekhte h.....
Ashfaq set on.his bed.......
Nd charo room mein.aate h door lock.....
Bajrang- boss ye kya tha..? don't tell.me ki ye tumne kiya.?
Dilsaad- sir kuch batayiye na apko Kese pata tha ki boom hoga....
Bajrang- kuch toh bolo yr.....
Ashfaq - a long breath..... Ha meine hi kiya h ye..... Mujhe Gussa aagya tha.. Isliye....
Bajrang- Gussa kya hua boss?
Ashfaq- yr Jb mein waha tha tab meine us ladkiyo ko.dekha tha kuch ke faces pr Nissan the... Pr us waqt meine kuch nhi Socha Phir meine mere saathi se bat ki baato.baato mein.usne police walo.ko marne.ki baat ki.. Or bola ki ye post use 6 police walo.ko.mrne pr mili h... Meine Usi waqt soch liya 6 ka bdla 600 se Lunga.. Phir unladkiyo ko lene Woh bus aagyi.... Or rdx bus waha park.ki gyi..... Or hume wha se hata diya gya tha kyuki waha aaj bomb bnane wale the jo sAyad humre kisi politic place ya hall mein blast kiye jate..... Jb us goon ne bola check.krke aao ki koi window toh nhi h or sari supply bnd krne ko bola.. Tb mein.2-3 floor pe tha wha kuch gas selinder se jo kisi ne waha rakha the meine Woh Sare leak kr diye window darwaze sure bnd the kisi ko.smell.nhi.aayi Jb wha pr army ka ek part gya.... Tab unhone bina muh se kapda hataye switches bords on kiye or kud....pahuch gye uper.....
Dilsaad- pr sir sitwch bord se Kese?
Ashfaq- kbhi current khaya h.?
Dilsaad - nhi sir....
Ashfaq- us bord ke under ek lron pin laga kr aaya tha.... Ek baar me 200..... Upper....
Bajrang- boss ek problem Hogyi h.?
Ashfaq- kya?
Bajrang- 6 din baad Un ladkiyo ko yha se Dusri jagah import kiya jayega by boat... Meine baat krte suna tha....
Ashfaq- Mtlb 6 din h humare pass.....
Raghu- 6 din mein Kese hoga..
Bajrang - abhi toh aadhi foz hi h....
Ashfaq- kuch toh krna,pdega 6 din.. Woh or aaj 7 din hume huye Yha...... Pata kro head kab kab Bahar niklta h..
Anna- boss ki prso ek meeting h kisi shek ke saath uski gadi tyar ki Jarahi h....
आप पढ़ रहे हैं
WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....
Fanfictionstory base our trio nd Cid family...... but topic bahut maniary sa h.. hum sabhi ki life mein Kbhi aesa toh hota hi hoga jab hum kisi ko zawab dena nhi chahte.... alochna...sehte h muskurate h pr kisi se toh shear krna cahate hi hoge..... bas wahi t...