WAQT .

452 25 7
                                    

hlo friends m back ..with new updeat ..part 17 with more than actions nd cemestry ...j hope you like this ....nd aap sabhi ka bahut bahut dhnywad for reviews nd comments ....thank you very very much ......friends  ....so lets start .....

part 17 .

daya- ab hum kya kre sir ?

acp- intezar krte h uske dusre pigaam ka ..uske baad hum khud use jhannum lekr jayege ...

here in rakka adda.  ....

goon - boss apne jesa bola tha humne wase hi kiya h ..ab lgta nhi h usme itna josh baki raha hoga ....

rakka- use wapas uthao abhi toh use bahut kuch batana baki h ....

goon - ji boss .....
goon inside the room ..nd again waking up abhijeet .....

abhijeet slowly open eyes ....

rakka front of abhijeet ...

jaag gaye mohan peyare ...ab chlo jldi se batao woh sare bache kha h ....

abhijeet - teri.....dusmni cid se h na ...un bacho se kya chahta h ...unka kya kasor h ..

rakka- na ..na na na ...bache toh mere liye zariya h daya ko yha bulane ka ...wase toh unki zarort nhi h ..kyuki ab tu h na or wase bhi ab tk toh cid ke mamu log ne mera paigam dekh liya hoga ...r woh daya toh fdfada raha hoga yha aane ke liye ...

abhijeet - paigaam ..kesa paigaam ?

rakka- ary ary aBhijeet sab kuch abhi jaan loge kya ....sabr kro ...sab samjh aajayega ...

ye goon dusra sandesha bhej ....bola usko ....

abhijeet - rakka  ....tum daya ko nhi bulaoge ...

rakka- apun use bulayega bhi or tere samne tapkayeg Bhi tum bas in aakho se daya ko marte huye dekhna .....

abhijeet - loud laufing ...tu ...tu marega daya ko .....haha ..tu or ye namuno ko daya chutki mein msal dega ....tum khyali pulao pka ...angry voice or yaad rakhna tere ko mein hi tapkauga  ...   ..(baat0 mein laga kr haatho ki rassi ko kholbe ki kosis krta jata h )

goon- tu boss ko
tapkayega ... .tere ko toh mein batata hu ....

goon uski traf bdta h punch marne ke liye .....abhijeet goon ko hi trick kr deta h nd roteted his neck ......

rkka - raju rohan shera vishnu sabhi ko bulata h nd handal abhijeet ...or aps mein fighting hone lgri h ..rakka nazar bachte hi hocky stick puche se abhijeet ke sar pr maar deta h ...

abhijeet faint hone lagta h nd goon use again trap kr dete h  ...

rakka- lagta h daya se phele isko tapkana pdega .....

...........

here in beauro ....daya inject the tracker in his body ......
its easy to track daya .....

watchman again come in beauro with envolep ....

daya envolep leta h or uski cd play krta h ...isme only voice hoti h ....

voice- malad road no 34 old steel factory ...

acp- .. chlo hum bhi milte t
h is rakka or iska game khtam krte h .....bahut hogyi lukka chuppi ....

daya waha se factory ke liye nikal jata h ...or 1 hour ke ander woh factory mein hota h.    
waha ek van khadi hoti h jisme do log hote h .......both near daya ....nd a cell phone daya ko dete h .......
nd cell phone ring ... 

goons- ye call tumhare liye h ...

daya call recived krta h ...

rakka voice- daya mere pnter log ke saath chup chap us van mein beth jao ...or woh tumhe yha leaayege .......

WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें